लाइव टीवी

कोरोना से जंग में शामिल हुईं 90 साल की लता मंगेशकर, दान किए इतने लाख रुपये

Updated Mar 31, 2020 | 16:40 IST

Lata Mangeshkar Donation: कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में लता मंगेशकर भी आगे आईं हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मुश्किल समय में सरकार की मदद करना हमारा कर्तव्य है।

Loading ...
Lata Mangeshkar
मुख्य बातें
  • कोरोना के खिलाफ लड़ाई में शामिल हुईं स्वर कोकिला लता मंगेशकर
  • लता मंगेशकर ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये दान किए
  • मालूम हो कि उनसे पहले कई सेलेब्स आर्थिक मदद दे चुके हैं

कोरोना वायरस का प्रकोफ लगातार बढ़ता जा रहा है, इससे दुनियाभर में करीब 34 हजार लोगों की मौत हो गई है। भारत में भी लगातार इसके मामले बढ़ते जा रहे हैं और इससे अब तक करीब 32 लोगों की मौत हो चुकी है। इसे बढ़ने से रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है। इस जानलेवा लड़ाई से लड़ने के लिए हाल ही में पीएम कोयर्स फंड की शुरुआत की गई है जिसमें लोग आर्थिक मदद दे सकते हैं। 

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में पूरा देश एक साथ खड़ा है और आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक PM CARES Fund में आर्थिक मदद दे रहे हैं। तो वहीं कुछ सेलेब्स ने मुख्यमंत्री राहत कोष के तहत भी दान किया है। अब स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने भी आगे आकर मदद की है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी भी दी। लता मंगेशकर ने ट्वीट किया कि इस कठिन समय में हमें अपनी सरकार की मदद करना हमारा कर्तव्य है और इसी के चलते मैं मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये दान कर रही हूं। इसके साथ ही उन्होंने जनता से अपील की कि वो जितनी हो सके सरकार की मदद करें। 

लॉकडाउन के उल्लंघन पर भड़की थीं लता मंगेशकर

कुछ दिनों पहले लता मंगेशकर उस समय भड़क गईं थीं जब लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे थे। इससे नाराज लता मंगेशकर ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा थी कि हमारे प्रधानमंत्री जी और मुख्यमंत्री जी लगातार जनता से अपील कर रहे हैं कि अपने घरों से बाहर ना निकलें क्योंकि कोरोना को रोकने का यही प्रभावशाली उपाय है। लोग यह बात क्यों नहीं समझ रहे? उन्होंने ट्वीट कर पूछा कि क्या कोरोना से लड़ने की जिम्मेदारी केवल सरकार की है और हमारा कोई कर्तव्य नहीं बनता?

बता दें कि लता मंगेशकर से पहले भी कई सेलेब्स कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए आर्थिक मदद कर चुके हैं जिसमें अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये दान दिए। उनके अलावा ऋतिक रोशन, वरुण धवन, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान जैसे एक्टर्स का नाम शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।