लाइव टीवी

Singer Taz Passes Away: 'नचांगे सारी रात' गाने वाले पॉप सिंगर Taz का 54 की उम्र निधन, हाल ही में कोमा से आए थे बाहर

Updated Apr 30, 2022 | 11:00 IST

Singer Taz Passes Away: बॉलीवुड से एक दुखद खबर आ रही है। 90 और 2000 के दशक में पॉप म्यूजिक गाने वाले मशहूर सिंगर Taz का निधन हो गया है। वो 54 साल के थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक वो हाल ही में कोमा से बाहर आए थे।

Loading ...
Singer Taz Passes Away
मुख्य बातें
  • मशहूर पॉप सिंगर Taz का 54 की उम्र में निधन।
  • पिछले कुछ समय से हर्निया से पीड़ित थे सिंगर।
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगर हाल ही में कोमा से बाहर आए थे।

Singer Taz Passes Away: बॉलीवुड से एक दुखद खबर आ रही है। 90 और 2000 के दशक में पॉप म्यूजिक गाने वाले मशहूर सिंगर Taz का निधन हो गया है। वो 54 साल के थे। उनका असली नाम तरसमे सिंह सैनी था। रिपोर्ट्स के मुताबिक वो हाल ही में कोमा से बाहर आए थे। 

गाए थे ये मशहूर गाने

जानकारी के मुताबिक 29 अप्रैल को उनका निधन हुआ। कथित तौर पर वो हर्निया से पीड़ित थे और पिछले दो साल पहले उनकी सर्जरी होने वाली थी, लेकिन COVID-19 महामारी के बीच इसे उनकी सर्जरी नहीं हो सकी थी। मालूम हो कि टैज ने नचांगे सारी रात, गल्लां गोरियां और दारू विच प्यार जैसे फेमस गाने गाए थे। 

कोमा से आए थे बाहर

सिंगर हाल ही में कोमा से बाहर आए थे कुछ हफ्ते पहले ही उनकी टीम ने घोषणा की थी कि वह कोमा से बाहर आ गए हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया कि Taz हर्निया से पीड़ित थे। उनकी सर्जरी होनी थी, हालांकि कोविड आने के कारण उनकी सर्जरी में देरी हुई। इस साल 23 मार्च को उनके परिवार ने बयान जारी कर उनके कोमा से बाहर आने की जानकारी दी थी। c

बयान जारी कर कही थी ये बात

उनके परिवार ने बयान जारी कर कहा था, 'डियर ऑल, Taz सर अब कोमा में नहीं हैं, हर दिन उनकी सेहत में सुधार दिख रहा है। इस कठिन समय में आप सभी की प्रार्थनाओं, शुभकामनाओं और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। जब हमारे पास आपके लिए और सकारात्मक खबरें होंगी, तो हम आपको बताएंगे। आपके सकारात्मक विचारों के लिए फिर से धन्यवाद।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।