लाइव टीवी

Kajal Aggarwal Engagement Ring: शादी से पहले काजल अग्रवाल ने दिखाई इंगेजमेंट रिंग, उंगलियां नचाते आईं नजर

Updated Oct 24, 2020 | 06:56 IST

अजय देवगन की फ‍िल्‍म सिंघम की अदाकारा काजल अग्रवाल ने इसी महीने 30 तारीख को दुल्‍हन बनने जा रही हैं। उससे पहले काजल अग्रवाल ने अपनी सगाई की अंगूठी फैंस को दिखाई है।

Loading ...
Kajal Aggarwal
मुख्य बातें
  • फ‍िल्‍म सिंघम में अजय देवगन के अपोजिट नजर आई थीं काजल अग्रवाल
  • कुछ द‍िन पहले सोशल मीडिया पर की थी शादी की डेट की घोषणा
  • 30 अक्‍टूबर को प्राइवेट सेरेमनी में बनेंगी गौतम किचलू की दुल्‍हन

Kajal Aggarwal Engagement Ring: अजय देवगन की फ‍िल्‍म सिंघम की अदाकारा काजल अग्रवाल ने इसी महीने 30 तारीख को दुल्‍हन बनने जा रही हैं। उससे पहले काजल अग्रवाल ने अपनी सगाई की अंगूठी फैंस को दिखाई है। काजल अग्रवाल ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर एक वीडियो क्लिप शेयर की है जिसमें वह अपनी बड़ी सी एंगेजमेंट रिंग दिखा रही हैं और खुशी से अपनी उंगलियों को नजा रही हैं। वीडियो में वह उंगलियों से ओके और थम्स अप का साइन भी बना रही हैं। उन्होंने इसे शादी वैनिटी करार दिया हैl

काजल अग्रवाल 30 अक्‍टूबर को उद्योगपति गौतम किचलू की दुल्‍हन बनने जा रही हैं। साल 2019 में काजल अग्रवाल ने कबूल किया था कि वह एक ऐसे व्यक्ति से शादी करेगी, जो फिल्म इंडस्ट्री से संबंध नहीं रखता हो। बाद में लक्ष्मी मांचू के चैट शो फीट अप विद द स्टार्स तेलुगु में भी काजल ने खुलासा किया था कि वो 2020 में शादी करने की योजना बना रही हैं।

'मगाधीरा', 'आर्या 2', 'डार्लिंग', 'मिस्टर परफेक्ट', 'विवेगम' जैसी कई सुपरहिट फिल्में देने वाली काजल अग्रवाल की अरेंज्ड-लव मैरिज होगी। गौतम के साथ काजल की इंगेजमेंट हो चुकी है। हालांकि दोनों काफी समय से एक दूसरे को जानते हैं। 

काजल ने खुद दी थी शादी की खबर 

काजल अग्रवाल ने फैंस को खुद शादी की खबर दी थी। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा था- 'और मैंने हां कह दी। यह बताते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू शादी कर रहे हैं। इसी महीने 30 तारीख को मुंबई में एक प्राइवेट समारोह होगा जिसमें केवल परिवार के लोग शामिल होंगे। मैं एक नए सफर को तय करने जा रही हूं और इस सफर में मुझे आपका प्‍यार, स्‍नेह और आशीर्वाद मिलता रहेगा।  शादी के बाद भी मैं अपना काम जारी रखूंगी और आप सभी का मनोरंजन करती रहूंगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।