लाइव टीवी

कस्टडी में एनसीबी अधिकारी से बोले थे आर्यन खान- 'मेरे साथ बहुत बुरा किया, इज्जत मिट्टी में मिला दी'

Updated Jun 11, 2022 | 08:05 IST

Aryan Khan to NCB officers: आर्यन खान को ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिल गई है। अब एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर संजय सिंह ने बताया कि आर्यन खान ने उनसे कस्टडी में क्या कहा था।

Loading ...
Aryan Khan
मुख्य बातें
  • आर्यन खान को एनसीबी से क्लीन चिट मिल गई है।
  • एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर ने बताया कि आर्यन खान ने कस्टडी में क्या कहा।
  • शाहरुख खान अपने बेटे की मेंटल हेल्थ को लेकर काफी चिंतित थे।

Aryan Khan to NCB case: ड्रग्स केस में आर्यन खान को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्लीन चिट दे दी है। आर्यन को साल 2021 अक्टूबर में एक क्रूज में रेड के दौरान गिरफ्तार किया गया था। लगभग 21 दिन कस्टडी में बिताने के बाद आर्यन खान (Aryan Khan) को जमानत मिल गई है। अब एक एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि जब आर्यन कस्टडी में थे तो उन्होंने अधिकारियों से क्या कहा था। 

एनसीबी के डिप्युटी डायरेक्टर (ऑपरेशंस) बने संजय सिंह की अध्यक्षता में गठित एसआईटी इस केस की जांच कर रही है।संजय सिंह ने  आर्यन खान से भी बात की थी।  इंडिया टुडे से बातचीत में डिप्युटी डायरेक्टर सिंह ने बताया कि उनसे आर्यन खान ने कहा कि उनके साथ ऐसा बर्ताव किया जा रहा है, जैसे वह कोई अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर का हिस्सा हूं। आर्यन ने संजय सिंह से सवाल पूछा था कि, 'क्या मुझे पर लगे ये आरोप बकवास नहीं है?' स्टारकिड ने संजय सिंह से ये भी कहा कि अधिकारियों ने उन्हें अरेस्ट किया जबकि उनके पास कोई ड्रग्स भी नहीं थे।       

Also Read: आर्यन खान का सपोर्ट करने पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा- 'शाहरुख खान ने मुझे धन्यवाद भी नहीं दिया'    

आर्यन खान ने पूछा- 'क्या मैं इसके लायक था?'
एनसीबी डिप्युटी डायरेक्टर के मुताबिक आर्यन खान ने उनसे कहा था, 'सर, आपने मेरे साथ बहुत गलत किया है। मेरी इज्जत को तहस-नहस कर दिया है। मुझे इतने हफ्ते जेल में क्यों बिताने पड़े - 'क्या मैं सचमुच इसके लायक था?' संजय सिंह के मुताबिक जब आर्यन खान कस्टडी में थे तो शाहरुख खान ने उनसे मुलाकात की थी। वह अपने बेटे की शारिरिक और मानसिक सेहत को लेकर काफी परेशान थे। यही नहीं, उन्होंने अपने बेटे के साथ रात भर वक्त बिताने की परमिशन भी मांगी थी। हालांकि, उन्हें इजाजत नहीं की गई।

संजय सिंह के मुताबिक शाहरुख खान ने उनके बेटे को बिना किसी सबूत के बदनाम किया जा रहा है। शाहरुख खान की एक बार बात करते हुए आंखें भी छलक गई थी। शाहरुख खान ने कहा था कि, 'हम लोगों को किसी बड़े अपराधी या दानव की तरह दुनिया के सामने दिखाया जा रहा है, जो समाज को तबाह करने के लिए बाहर है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।