लाइव टीवी

सपनों के महल से कम नहीं है Ayushmann Khurrana का घर, तस्वीरों में देखें एक्टर के आलीशान घर की झलक 

Updated Oct 25, 2021 | 18:12 IST

Ayushmann Khurrana Home Pictures: बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता आयुष्मान खुराना का घर किसी महल से कम नहीं है। उनका घर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के घरों को कड़ी टक्कर देता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
आयुष्मान खुराना का घर
मुख्य बातें
  • बहुत आलीशान है आयुष्मान खुराना का घर।
  • दिग्गज कलाकारों के घर को टक्कर देता है आयुष्मान का घर। 
  • आयुष्मान खुराना के घर में मौजूद हर एक चीज है बेशकीमती।

Ayushmann Khurrana Home Pictures: सिनेमा जगत में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) सबसे क्रिएटिव एक्टर के तौर पर पहचाने जाते हैं। अपने कंफर्ट लेवल से हटकर आयुष्मान खुराना कुछ ऐसे किरदार निभाते हैं जो लोगों के दिलों में छाप छोड़ देते हैं। अंधाधुन (Andhadhun) से लेकर शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyaada Saavdhan) और बधाई हो (Badhaai Ho) तक आयुष्मान खुराना की इन फिल्मों ने लोगों को काफी आकर्षित किया है। आयुष्मान खुराना की फिल्मों से पता चलता है कि वह क्राफ्ट के प्रति काफी संवेदनशील हैं और एक्टिंग की बारीकियों को पकड़ना उनकी कला है। यही चीजें आयुष्मान खुराना को बाकी एक्टर्स से काफी अलग बनाती है। आयुष्मान खुराना के फैंस उनसे जुड़े रहने की हर संभव कोशिश करते हैं। उनके फैंस यह जाना चाहते हैं कि आखिर आयुष्मान खुराना का घर कैसा है। 

आयुष्मान खुराना का घर मुंबई के अंधेरी इलाके में 4 हजार स्क्वायर फीट तक फैला है। वह अपनी बीवी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) और अपने दो बच्चे वारुषका (Varushka) और विराजवीर (Virajveer) के साथ रहते हैं। कुछ खबरों के अनुसार, इस घर के लिए आयुष्मान खुराना हर महीने 5.25 लाख रुपए का किराया देते हैं। आयुष्मान खुराना का यह अपार्टमेंट उनकी बीवी ताहिरा कश्यप की दोस्त और इंटीरियर डिजाइनर तनीषा भाटिया (Tanisha Bhatia) ने डिजाइन किया है। 

बालकनी से दिखता है दिलकश नजारा

आयुष्मान खुराना अपने घर के बालकनी में समय गुजारना पसंद करते हैं। उनके बालकनी से काफी दिलकश नजारा दिखता है। 

आयुष्मान के घर में ही है जिम

आयुष्मान खुराना अपने फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। यही वजह है कि उनके घर में एक खूबसूरत जिम बनवाया गया है। आयुष्मान खुराना के जिम से मुंबई शहर का खूबसूरत नजारा दिखता है।

बहुत खूबसूरत है इंटीरियर डिजाइन

आयुष्मान खुराना के घर को बहुत ही बारीकी से डिजाइन किया गया है। एंटीक चीजों के साथ आयुष्मान खुराना के घर को मॉडर्न चीजों से पेयर किया गया है।

घर में है बार काउंटर

आयुष्मान खुराना के घर में एक ब्लैक बार काउंटर भी है जिसे बहुत खूबसूरती से डेकोरेट किया गया है। आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप अक्सर यहां समय बिताते हैं।

होश उड़ाने वाला है टीवी सेट

आयुष्मान खुराना के घर में बहुत कीमती टीवी सेट है। उनका परिवार अक्सर एक साथ टीवी देख कर अपना समय साथ बिताता है। ‌

बहुत खूबसूरत है विनीशियन खिड़की

आयुष्मान खुराना के घर को विनीशियन खिड़कियों के साथ सजाया गया है। यहां से कुछ खूबसूरत नजारे दिखते हैं। बधाई हो ऐक्टर के घर में कीमती क्राफ्टेड फर्नीचर्स रखे हैं। इन फर्नीचर्स की कीमत होश उड़ा देने वाली है।

अलग से है वर्कस्पेस

आयुष्मान खुराना ने अपने घर में एकांत जगह भी बनवाया है जहां वह और उनकी पत्नी शोरगुल से दूर शांति से काम कर सकते हैं। उन्होंने अपने वर्कस्पेस को बेहतरीन फर्नीचर्स के साथ डेकोरेट किया है।

फाइनली टच्ड बैडरूम 

आयुष्मान खुराना के घर में उनका बेडरूम सबसे खूबसूरत जगह है। उनके बेडरूम को काफी बारीकियों से सजाया गया है।

फैमिली वॉल

आयुष्मान खुराना के घर में एक दीवार उनके परिवार के लिए है। दरअसल, इस दीवार पर उनके परिवार की तस्वीरें टांगी गई हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।