लाइव टीवी

Welcome के एक्‍टर Snehal Dabi को 14 साल बाद भी नहीं मिली फीस, प्रोड्यूसर पर निकाला गुस्‍सा

Updated Jul 07, 2021 | 14:47 IST

स्नेहल ने एक साक्षात्कार के दौरान प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला पर नाराजगी जाहिर करते हुए आरोप लगाया कि 14 साल से उन्हें फीस के लिए केवल आश्‍वासन दिया जा रहा है।

Loading ...
Snehal Dabi
मुख्य बातें
  • स्नेहल साल 2007 में रिलीज हुई ‘वेलकम’ में आए थे नजर
  • उन्‍होंने अनिल कपूर के साथ दर्शकों का किया था मनोरंजन

Snehal Dabi accuses Firoz Nadiadwala of not paying his dues for Welcome: बॉलीवुड में अक्सर केवल सुपरस्टार्स की बात की जाती है। वहीं फिल्मों में कुछ ऐसे भी साइड एक्टर्स होते हैं जो इसे यादगार बनाते हैं। लेकिन काम निकलने के बाद उन्हें कई बार नजर अंदाज कर दिया जाता है। हाल ही में बी टाउन से ऐसा ही वाक्या एक बार फिर सामने आया है। साल 2007 में रिलीज अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म वेलकम में दर्शकों को हंसाने वाले एक्टर स्नेहल दाबी को 14 सालों से अपनी फीस नहीं मिली है।

स्नेहल ने टाइम्स के साथ बातचीत के दौरान प्रोड्यूजर फिरोज नाडियावाला पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए आरोप लगाया कि, 14 साल से उन्हें फीस के लिए आश्‍वासन दिया जा रहा है। स्नेहल ने बताया कि कैसे उन्हें टाला जा रहा है। साथ ही एक्टर ने इंडस्ट्री पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया।

14 साल से केवल दिलासा- स्नेहल दाबी

स्नेहल दाबी साल 2007 में रिलीज फिल्म वेलकम में मजनू भाई यानि अनिल कपूर के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आए थे। इस फिल्म में अक्षय कुमार कटरीना कैफ के साथ नाना पाटेकर, परेश रावल औऱ मल्लिका शेरावत मुख्य भूमिका में नजर आई थी। फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था।

वहीं अब स्नेहल ने एक साक्षात्कार के दौरान खुलासा किया कि फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला किस तरह उनके साथ नाइंसाफी कर रहे हैं। फिल्म में अपना मेहनताना ना मिलने पर दाबी ने कहा कि ‘फिरोज भाई देता हूं पैसा देता हूं पैसा बोलकर झूठा दिलासा देते हैं, उन्होंने कहा कि फिल्म के रिलीज होने के 14 साल बाद आज तक मेरी फीस नहीं मिली है’।

'कभी नहीं करूंगा फ‍िरोज के साथ काम'

उन्होंने कहा कि फिरोज नाडियावाला अगर अब मुझे 10 करोड़ रूपये भी देंगे तो मैं उनकी फिल्म में काम नहीं करूंगा। फिरोज भाई अपनी बात पर खरा नहीं उतरते हैं, वह कमिट करते हैं फिर भूल जाते हैं। स्नेहल ने बताया कि यह उनके साथ पहली बार नहीं हुआ, जब फिल्म की शूटिंग के बाद उनकी फीस ना मिली हो। इससे पहले भी एक्टर ने संजय दत्त और विवेक ओबेरॉय के लाथ शेर फिल्म की शूटिंग की थी, लेकिन 85 प्रतिशत फिल्म की शूटिंग के बाद अचानक प्रोडक्शन हाउस ने इस फिल्म को बंद कर दिया था। जिसके बाद उनकी फीस रोक दी गई और बाद में भी उन्हें इसके पैसे नहीं मिले।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।