लाइव टीवी

'बेबी डॉल मैं कोरोना दी', Kanika Kapoor की हरकत पर सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

Updated Mar 21, 2020 | 09:45 IST

Kanika Kapoor: 'चिट्टियां कलाईयां' जैसे तमाम गानों को आवाज देने वाली कनिका कपूर को कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्‍सा फूट गया। यूजर्स उन्‍हें 'बेबी डॉल मैं कोरोना दी' कह रहे हैं।

Loading ...
Kanika Kapoor Trolled

Kanika Kapoor Corona Positive: 'चिट्टियां कलाईयां' जैसे तमाम गानों को आवाज देने वाली कनिका कपूर को कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्‍सा फूट गया। यूजर्स उन्‍हें 'बेबी डॉल मैं कोरोना दी' (Baby Doll Mein Corona Di) कह रहे हैं और जमकर Troll कर रहे हैं। कनिका कपूर ने कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद लखनऊ और कानपुर में कई पार्टियों में भाग ल‍िया और 200 से ज्‍यादा लोगों को मुश्‍किन में डाल दिया है। बॉलीवुड के कई सितारों ने भी उनके इस कार्य को गैर जिम्‍मेदाराना करार दिया है। वहीं यूपी पुलिस ने उनके खिलाफ एनफआईआर दर्ज कर ली है।

कनिका कपूर को Troll करते हुए एक यूजर ने उनके बेबी डॉल गाने को पूरी तरह रिक्रिएट कर दिया है। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि कोरोना से डर नही लगता साहब कनिका कपूर जैसे पड़े लिखे गंवारों से डर लगता है। कई यूजर्स ने उन पर जुर्माना लगाने की मांग की है। फ‍िल्‍ममेकर अशोक पंड‍ित ने ट्वीट किया- तुम पर शर्म आती है कनिका कपूर। तुम कैसे इतनी गैरजिम्‍मेदाराना हो सकती हो कि अपनी यात्रा का विवरण छुपाया। 

मालूम हो कि कनिका 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं जिसके बाद वो पार्टियों में शामिल हुईं थीं। 11 मार्च को वह कनिका लखनऊ पहुंचीं और 12 मार्च तक लखनऊ के महानगर एरिया के Shalimar Gallant Apartment में रुकीं, जो कि हाल ही में उनके परिवार ने खरीदा है। इस दौरान कनिका 'ग्रह प्रवेश' कार्यक्रम का हिस्सा बनीं जिसमें उनका परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए। 

12 मार्च को कनिका लखनऊ के गौतमपल्ली में लोकायुक्त संजय मिश्रा के घर पर हुई पार्टी में शामिल हुईं। 13 और 14 मार्च को कनिका कानपुर स्थित अपने मामा के घर गईं, जहां वो कई लोगों से मिलीं। 14 मार्च की शाम वो लखनऊ लौट आईं और इस दौरान वो ताज होटल में रुकीं, क्योंकि उनका परिवार नए घर में सामान शिफ्ट कर रहा था।

14 मार्च की शाम कनिका पूर्व सांसद अकबर अहमद डम्पी के घर हो रही एक पार्टी में शामिल हुईं। 15 मार्च को कनिका अपने एक दोस्त आदेश सेठ की पार्टी में शामिल हुईं और 16 मार्च को कनिका लखनऊ स्थित महानगर एरिया में अपने परिवार के साथ रहीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।