लाइव टीवी

Sofia Hayat ने किया था रोहित शर्मा को डेट करने का दावा, शादी के एक साल बाद ही लिया था तलाक

Updated Dec 06, 2019 | 07:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sofia Hayat Birthday: आज सोफिया हयात का जन्मदिन है और वो 35 साल की हो गईं हैं। सोफिया ने कहा था कि वो रोहित शर्मा को डेट कर चुकी हैं और पहली ही मुलाकात में उन्होंने किस किया था।

Loading ...
Sofia Hayat with Rohit Sharma
मुख्य बातें
  • सोफिया हयात का आज बर्थडे है और वो 35 साल की हो गईं हैं
  • सोफिया ने दावा किया था कि वो क्रिकेटर रोहित शर्मा को डेट कर चुकी हैं
  • सोफिया ने 2017 में शादी की थी और एक साल बाद ही अपने पति पर आरोप लगाकर उन्हें तलाक दे दिया था

एक्ट्रेस, मॉडल और टीवी पर्सनैलिटी सोफिया हयात का आज बर्थडे है और वो 35 साल की हो गईं हैं। सोफिया का जन्म 6 दिसंबर 1984 को लंदन के एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। सोफिया की तीन बहने और दो भाई हैं। सोफिया साल 2013 में बिग बॉस 7 में नजर आईं थीं और उन्होंने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी।  

सोफिया अक्सर विवादों में रहती हैं। वो कभी खुद से जुड़े खुलासों तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। साल 2016 के मई महीने में सोफिया ने यह खुलासा किया कि वो नन बन गईं हैं। उन्होंने कहा कि अपने रिलेशनशिप से परेशान होकर उन्होंने ये कदम उठाया। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें भी पोस्ट कीं जिसमें वो नन के रूप में ही नजर आईं, लेकिन कुछ ही समय बाद वो अपने पुराने बोल्ड और ग्लैमरस अवतार में लौट आईं।

साल 2017 में की थी शादी

1 मार्च 2017 को सोफिया ने अपने बॉयफ्रेंड Vlad Stanescu से सगाई कर ली, जो कि पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं। सोफिया सगाई से एक हफ्ते पहले से उन्हें डेट कर रहीं थीं। इसके बाद 24 अप्रैल 2017 को लंदन में एक प्राइवेट सेरेमनी कर दोनों ने शादी कर ली। सोफिया की शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और शादी के एक साल बाद ही उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया। 

पति पर लगाया था ये आरोप

सोफिया ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी और कहा था कि उन्होंने सोफिया को गला घोंटकर मारने की कोशिश की थी। सोफिया ने बाद में कहा था, 'पुलिस को लगता है कि वो साइको है। उसे चीजें याद नहीं रहतीं, वो कहानी बनाते हैं और वो आपको यह समझाने की कोशिश करते हैं कि आप चीजों को सोच रहे हैं।'

किया था रोहित शर्मा को डेट करने का दावा

साल 2012 में सोफिया हयात ने यह दावा किया था कि वो क्रिकेटर रोहित शर्मा को डेट कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था, 'हम दोनों की मुलाकात लंदन के एक क्लब में हुई थी जहां मैं अपनी एक फिल्म के रैप अप को सेलिब्रेट कर रही थी। वहां मेरे एक दोस्त ने मुझे रोहित शर्मा से मिलवाया था। मैं क्रिकेट नहीं देखती इसलिए मैं नहीं जानती थी कि वो कौन हैं। हम दोनों के बीच बात हुई और इसके बाद हम क्लब की एक शांत जगह पर चले गए जहां उन्होंने मुझे किस किया। इसके बाद हमने साथ में डांस किया।' बाद में सोफिया ने कहा कि वो रोहित को डेट कर चुकी हैं लेकिन अब दोबारा उन्हें डेट नहीं करेंगी।

"I met him in a club in London. I was celebrating the wrap of a movie I had done. I was dancing when a friend of mine from the movie's set introduced us. My friend told me 'he is Rohit Sharma' but I really didn't know as I don't see cricket much. Anyway, we got talking to each other and soon moved over to a quieter place in the club. It went pretty quickly from there. He kissed me. It was pretty nice. After that, we danced together," Sofia was quoted as saying by SpotboyE.

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।