लाइव टीवी

Sofia Hayat hospitalised: सोफिया हयात अस्पताल में भर्ती, शरीर में कम हो गया सॉल्ट लेवल

Updated Jun 30, 2022 | 16:25 IST

सोफिया हयात ने पहले ने 21 दिनों का उपवास रखने की घोषणा की थी लेकिन उनके शरीर का नमक कम हो जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Loading ...
Sofia Hayat

अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा की पूर्व प्रेमिका सोफिया हयात ने पहले अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि वह अपने पिछले जीवन का पता लगाने और अपनी आत्मा से जुड़ने के लिए 21 दिनों का उपवास रखेंगी। हालांकि, वह अब स्पेन के अस्पताल में भर्ती हैं। सोफिया ने आध्यात्मिक अभ्यास के रूप में उपवास रखा था। हालांकि उपवास की प्रक्रिया उन्हें रास नहीं आई और उनके शरीर का नमक कम हो जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें लगातार चक्कर आने के बाद भर्ती कराया गया। 

उन्होंने कहा, "मैं बिल्कुल अकेली हूं, मेरा परिवार यहां मेरे साथ नहीं है। मुझे प्यार की जरूरत है, क्योंकि डॉक्टर ने कहा है कि मेरी जान खतरे में है। मैंने पहले भी उपवास किया था। और महसूस किया कि भगवान मेरे चारों ओर है। सकारात्मक ऊर्जा मुझे आगे के उपवास को आगे बढ़ाने में मदद कर रही है।"

जून 2016 में, सोफिया ने घोषणा की कि उन्होंने आध्यात्मिकता को अपनाया और नन बन गई। उन्होंने गैया सोफिया मदर नाम अपनाया। सोफिया 'बिग बॉस 7' में नजर आ चुकी हैं और 'सुपरड्यूड' को होस्ट कर चुकी हैं। बाद में, वह 'वेलकम - बाजी महमान नवाजी की' और 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में दिखाई दीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।