लाइव टीवी

सोहेल खान और सीमा सचदेव का हो रहा तलाक, मलाइका-अरबाज के बाद खान फैमिली में टूटी दूसरी शादी

Updated May 13, 2022 | 15:32 IST

Sohail Khan and Seema Khan divorce: सलमान के छोटे भाई सोहेल खान की शादी मुश्किल वक्त से गुजर रही है। आज सोहेल खान और सीमा खान ने तलाक के लिए अर्जी दी है...

Loading ...
सोहेल खान और सीमा खान।
मुख्य बातें
  • सोहेल खान की शादी मुश्किल वक्त से गुजर रही है
  • बॉलीवुड कपल ने तलाक के लिए अर्जी दे दी है
  • सोहेल और सीमा को आज फैमिली कोर्ट में देखा गया

Salman khan Brother Sohail Khan file for divorce: सलमान खान के परिवार से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सलमान के छोटे भाई सोहेल खान की शादी मुश्किल वक्त से गुजर रही है। इतना ही नहीं आज सोहेल खान और सीमा खान ने तलाक के लिए अर्जी भी दे दी है। दोनों को अलग-अलग जाते हुए मुंबई में फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया।

फैमिली कोर्ट के एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया, 'सोहेल खान और सीमा सचदेव आज कोर्ट में मौजूद थे। उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी है। दोनों एक-दूसरे के प्रति दोस्ताना थे।' सीमा और सोहेल ने अभी तक अपने तलाक के बारे में आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

पढ़ें- लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं नीतू कपूर, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

सोहेल खान ने साल 1998 में सीमा सीचदेव से शादी की थी। सीमा पेशे से एक फेशन डिजाइनर हैं। पंजाबी हिंदू परिवार से ताल्लुक रखने वालीं सीमा और सोहेल पहली मुलाकात में एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। हालांकि, दोनों का ये रिश्ता उनके घरवालों को मंजूर नहीं था। सीमा का परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं था। 27 मार्च को सोहेल खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म जब प्यार किया तो डरना क्या रिलीज हुई। इसी दिन सोहेल ने सीमा संग घर से भागकर आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी।

सोहेल और सीमा के दो बच्चे निर्वाण और योहान हैं। 2017 में भी पहले ऐसी खबरें आई थीं कि कपल तलाक का लेने वाला है। शो 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में सीमा और सोहेल को अलग-अलग रहते हुए देखा गया था और उनके बच्चे दोनों घरों के बीच चक्कर काट रहे थे। शो ने तभी दोनों के साथ नहीं रहने की अफवाहों का समर्थन किया था।

इसी शो में सीमा ने कहा था, 'ऐसा होता है कि कभी-कभी जब आप बड़े हो जाते हैं, तो आपके रिश्ते अलग-अलग दिशाओं में चले जाते हैं। मैं इसके बारे में कोई माफी नहीं मांगती, क्योंकि हम खुश हैं और मेरे बच्चे खुश हैं। सोहेल और मैं एक पारंपरिक शादी में नहीं हैं लेकिन हम एक परिवार और एक यूनिट हैं। अंत में हमारे लिए हमारे बच्चे मायने रखते हैं।'

सलमान खान के सबसे छोटे भाई सोहेल खान ने अपने करियर की शुरुआत साल 1997 में फिल्म औजार से की थी। इस फिल्म को सोहेल ने डायरेक्ट किया था। इसके बाद उन्होंने हेलो ब्रदर, प्यार किया तो डरना क्या, हेलो ब्रदर जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है। वहीं, एक्टिंग करियर की शुरुआत सोहेल खान ने साल 2002 में फिल्म मैंने दिल तुझको दिया से की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।