लाइव टीवी

सलमान खान एंड फैमिली पर आरोप लगाने वाले अभ‍िनव कश्‍यप की मुश्‍किल बढ़ी, सोहेल ने दर्ज कराया मानहानि का केस

Updated Jun 18, 2020 | 08:18 IST

सुशांत स‍िंंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के बाद फ‍िल्‍म दबंग के डायरेक्‍टर अभि‍नव कश्‍यप ने सलमान एंड फैमिली पर भी दबाव डालने और फ‍िल्‍म र‍िलीज नहीं होने देने का आरोप लगाया था।

Loading ...
sohail khan files defamation case against dabanng director abhinav kashyap
मुख्य बातें
  • फ‍िल्‍म दबंग के डायरेक्‍टर हैं अभि‍नव कश्‍यप
  • सुशांत की आत्‍महत्‍या के बाद सलमान पर साधा था न‍िशाना
  • अब सलमान के परिवार ने मनहानि का केस कराया दर्ज

सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के बाद फ‍िल्‍म दबंग के डायरेक्‍टर अभि‍नव कश्‍यप ने सलमान एंड फैमिली पर भी दबाव डालने और फ‍िल्‍म र‍िलीज नहीं होने देने का आरोप लगाया था। अभिनव ने सलमान खान और उनके पूरे परिवार पर कर‍ियर और फैमिली को बर्बाद करने का आरोप लगाया था। इस आरोप के बाद बॉलीवुड में मानसिक स्वास्थ्य और दबाव के बारे में बहस और चर्चा छिड़ गई थी। सोशल मीडिया पर सलमान खान का बायकॉट करने की भी मांग की जा रही है। 

उधर, इस मामले में सलमान खान का तो कोई बयान नहीं आया है लेकिन उनके भाई सोहेल खान ने दबंग के डायरेक्‍टर अभि‍नव कश्‍यप के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है। अभिनव ने पोस्‍ट में सोहेल खान पर उन्‍हें धमकाने और वायकॉ के सीईओ विक्रम मल्‍होत्रा को डराने का आरोप लगाया था। अभिनव ने कहा था कि सोहेल ने मेरे प्रोजेक्‍ट का नुकसान किया और मुझे साइनिंग फीस 7 करोड़ रुपये इंट्रेस्‍ट के साथ लौटानी पड़ी।

अरबाज खान ने भी दिया था जवाब

डायरेक्‍टर अभिनव कश्यप के आरोप भरे दावों पर सलमान खान के भाई अरबाज खान ने आखिरकार प्रतिक्रिया दी थी और बॉम्बे टाइम्स को बताया था, 'हम उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।' वहीं सलमान खान के पिता सलीम खान ने भी कार्रवाई की बात की थी। उन्‍होंने भी वकील से बात करने की बात कही थी।

2010 में रिलीज हुई थी फ‍िल्‍म 

दबंग सीरीज की पहली फिल्म 2010 में रिलीज़ हुई थी और इसमें सलमान खान के अलावा सोनू सूद और सोनाक्षी सिन्हा ने भी मुख्य भूमिका निभाई। फिल्म का निर्देशन अभिनव कश्यप ने किया था। अभिनव ने लिखा था- 'मेरे दुश्मन तेज, चालाक हैं और हमेशा मुझ पर पीछे से हमला करते हैं और छिपे रहते हैं। लेकिन दिलचस्प बात ये है कि 10 साल बाद मुझे पता है कि मेरे दुश्मन कौन हैं। आपको बता दें कि वे सलीम खान, अरबाज खान, सोहेल खान और सलमान खान हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।