लाइव टीवी

KK के निधन पर भावुक हुईं सोना महापात्रा, इस तरह शब्दों में बयां किया अपना दर्द

Updated Jun 01, 2022 | 19:29 IST

बॉलीवुड सिंगर सोना मोहापात्रा ने केके के निधन पर शोक व्यक्त किया। इस दौरान सिंगर ने अपना दर्द ऐसे शब्दों में बयां किया। आप भी जानें क्या लिखा उन्होंने।

Loading ...
Sona Mohapatra on KK Demise
मुख्य बातें
  • सिंगर सोना मोहापात्रा ने सिंगर केके के निधन पर जताया शोक।
  • सोना मोहापात्रा ने कहा कि वो चाहती हैं उनकी जिंदगी का अंत केके की तरह हो।
  • जानें सोना मोहापात्रा ने केके के निधन पर क्या कहा।

KK Death News: बॉलीवुड सिंगर केके के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। केके के फैंस समेत पूर फिल्म इंडस्ट्री इस खबर से सदमे में है। केके संग काम कर चुकीं सिंगर सोना मोहापात्रा भी इस खबर से सदमे में हैं। हालांकि सिंगर ने कहा कि वो चाहती हैं कि उनकी जिंदगी का अंत केके की तरह हो।

Also Read: तबीयत बिगड़ने के बाद तेजी से बाहर भागते दिखे सिंगर केके, की थी सीने में तेज दर्द की शिकायत

सोना मोहापात्रा ने कही ये बात

सोना ने केके बारे में बात करते हुए कहा कि अगर उनका निधन केके की तरह लाइव कॉन्सर्ट के बाद होता है, तो वो धन्य महसूस करेंगी। सोना ने इस बारे में ट्वीट कर लिखा, 'अगर मुझे जाना होता, तो मैं लाइव कॉन्सर्ट के बाद जाने पर धन्य महसूस करूंगी। मैं जो करने के लिए जन्मी थी वो करने में अपना समय लगाऊंगी और म्यूजिक की दुनिया में चली जाऊंगी। केके मंच पर शानदार थे, शानदार बैंड, सर्किट में बेदाग प्रतिष्ठा। वो अपनी कीमत और वचन पर अडिग रहते थे। उन्होंने काम किया, कभी पार्टी नहीं की, या किसी ग्रुप का हिस्सा नहीं बने। वह एक शर्मीले पारिवारिक व्यक्ति थे।'

ऐसे इंसान थे केके

केके बारे में बताते हुए सोना मोहापात्रा ने बताया, 'मेरी अक्सर एयरपोर्ट पर उनसे मुलाकात होती थी, जब हम अपने बैंड के साथ ट्रैवल करते हैं, तब हमारी मुलाकात हो जाती थी। एक वरिष्ठ संगीतकार के रूप में, वह हमेशा मेरे साथ बहुत अच्छे और विनम्र थे। उनमें कोई दिखावा नहीं था। मैंने उनके साथ एक गाना 'दिल आज कल' गाया था।

Also Read: केके के चेहरे और सिर पर चोट के निशान, कोलकाता पुलिस ने दर्ज किया असामान्य मौत का केस

केके के निधन को बताया बड़ी हानि

सोना ने कहा कि केके के साथ परफॉर्म करने की यादों को वो हमेशा अच्छी याद की तरह अपने साथ रखेंगी। सिंगर ने कहा, 'उनकी जिंदगी के आखिरी दिन कोलकाता को उन्हें लाइव सुनने का मौका मिला जिससे वो (कोलकाता) धन्य हो गया। मुझे यकीन है कि वह स्वर्ग में भी गा रहे होंगे। संगीत समुदाय और उनके संगीत प्रेमियों के लिए यह बहुत बड़ी हानि है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।