लाइव टीवी

Coronavirus: दान ना करने को लेकर सोनाक्षी सिन्हा को किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Updated Mar 31, 2020 | 23:05 IST

Sonakshi Sinha Reply to Trollers: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी ने हाल ही में उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया जिन्होंने कोरोना वाररस से जंग को खिलाफ दान ना करने पर एक्ट्रेस से सवाल किया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sonakshi Sinha
मुख्य बातें
  • सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
  • ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस से कोरोना वायरस की लड़ाई के लिए दान पर सवाल पूछा था
  • मालूम हो कि अब तक कई सेलेब्स इसके लिए दान कर चुके हैं

कोरोना वायरस की चपेट में पूरी दुनिया है और इसका प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। भारत में लगातार कोरोना पॉजिटिव मामले बढ़ रहे हैं जिसे रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिन का लॉकडाउन किया है। 

इसके अलावा कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए PM CARES Fund (पीएम कोयर्स फंड) की शुरुआत की गई जिसमें आर्थिक सहायता देकर इस जानलेवा लड़ाई में सहायता की जा सकती है। इसमें आम नागरिक से लेकर सेलेब्स तक आगे आकर दान कर रहे हैं। इस लिस्ट में कई बॉडीवुड एक्टर्स का नाम जुड़ गया है और इसी बीच सोशल मीडिया पर लोगों ने एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा से सवाल पूछना शुरू कर दिया कि उन्होंने डोनेशन दिया या नहीं।

इस पर सोनाक्षी सिन्हा ने उन लोगों को करारा जवाब दिया। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा कि अपनी डोनेशन के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी देना और नहीं देना पर्सनल चॉइस है। उन्होंने ट्वीट किया, 'एक मिनट का मौन उन लोगों के लिए जो सोचते हैं कि अगर यह घोषणा नहीं की गई तो मदद नहीं की गई। नेकी कर दरिया में डाल सुना तो होगा? कुछ लोग असल में फॉलो करते हैं। अब शांत हो जाओ और कुछ अच्छा करने में अपना समय लगाओ। घोषणा करना और नहीं करना पर्सनल चॉइस है।'

बता दें कि पीएम केयर्स फंड में एक्टर अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये का दान दिया है। इसके अलावा ऋतिक रोशन, कार्तिक आर्यन, आलिया भट्ट, सारा अली खान, विक्की कौशल

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।