लाइव टीवी

डायरेक्‍टर विवेक अग्निहोत्री ने शेयर की सोनाक्षी सिन्‍हा की फोटो, नाराज एक्‍ट्रेस ने पुलिस से की शिकायत

Updated Apr 14, 2020 | 06:41 IST

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर सोनाक्षी सिन्‍हा की एक फोटो पोस्‍ट कर दी जिसे देखकर वह भड़क गईं। सोनाक्षी ने पुल‍िस और मुख्‍यमंत्री से इसकी शिकायत कर दी।

Loading ...
Sonakshi Sinha and Vivek Agnihotri

बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्‍हा इन दिनों चर्चा में हैं। कुछ वक्‍त पहले शक्तिमान फेम मुकेश खन्‍ना ने उन्‍हें रामायण वाले मसले में घसीटा था तो पिता शत्रुघ्‍न ने उन्‍हें जवाब दिया था। वहीं रामायण के प्रसाण के दौरान ट्विटर पर उन्‍हें लेकर मीम्‍स शेयर किए जा रहे हैं। हालांकि उन मीम्‍स पर तो सोनाक्षी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन एक डायरेक्‍टर ने जब उनकी तस्‍वीर शेयर की तो उन्‍हें मुंबई पुलिस से शिकायत कर दी। 

बता दें कि एक बार फ‍िर सोनाक्षी सिन्‍हा चर्चा में आ गई हैं। निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर सोनाक्षी सिन्‍हा की एक फोटो पोस्‍ट कर दी जिसे देखकर वह भड़क गईं। इस तस्‍वीर में सोनाक्षी एक शूटिंग स्‍पॉट पर नजर आ रही हैं। विवेक ने तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा- ऐसे वक्‍त में कौन शूट कर रहा है।  लॉकडाउन की वजह से हर तरफ फ‍िल्‍मों की शूट‍िंग बंद है और विवेक ने उन्‍हें ट्रोल कर दिया। 

इस मामले में सोनाक्षी ने मुंबई पुलिस और मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे से शिकायत कर दी। सोनाक्षी ने जवाब में कहा कि जो लोग अफवाहें फैला रहे हैं और झूठ बोल रहे हैं उन्‍हें रोकने का तरीका क्‍या है। मैं जिम्‍मेदार नागरिक हूं और लॉकडाउन का पूरी तरफ पालन कर रही हूं। वह सोशल डिस्‍टेंसिंग प्रैक्टिस कर रही है और शूटिंग नहीं कर रही हैं। सोनाक्षी ने पुल‍िस और मुख्‍यमंत्री से इसकी शिकायत कर दी। 

वहीं दूसरे ट्वीट में सोनाक्षी सिन्‍हा ने इस ट्वीट में इस्‍तेमाल की गई फोटो की सच्‍चाई भी बताई है। सोनाक्षी ने अखबार की वह कटिंग शेयर की है जिसमें साफ साफ ल‍िखा है कि यह तस्‍वीर पांच नवंबर 2019 की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।