लाइव टीवी

Bhuj: Sonakshi Sinha का फर्स्ट लुक रिलीज, Ajay Devgan की फिल्म में निभाएंगी बहादुर गुजराती महिला का किरदार

Updated Jul 17, 2020 | 12:52 IST

Bhuj: The Pride of India Sonakshi look: भुज फिल्म में एक बहादुर समाजसेवी महिला का किरदार निभाने वाली सोनाक्षी सिन्हा का लुक पहली बार सामने आया है। अजय देवगन के साथ वह मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
सोनाक्षी सिन्हा और अजय देवगन की फिल्म भुज जल्द होगी रिलीज (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में सोनाक्षी सिन्हा का लुक हुआ रिलीज
  • निभाया है बहादुर गुजराती सामाजिक कार्यकर्ता सुंदरबेन का किरदार
  • पाकिस्तानी हमले के बाद 299 महिलाओं के साथ की थी भारतीय सेना की मदद

मुंबई: भुज फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अजय देवगन के साथ प्रमुख किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह एक ऐसी बहादुर महिला का किरदार निभाएंगी जिसने 299 महिलाओं के साथ बड़ी ही बहादुरी से भारतीय सेना की सहायता की। सोनाक्षी सिन्हा और अजय देवगन ने नए फर्स्ट लुक को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है।

सोनाक्षी का कहना है कि वह सुंदरबेन जेठा मधरपरया नाम की सामाजिक कार्यकर्ता का साहसिक किरदार निभाकर सम्मानित महसूस कर रही हैं। फिल्म जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। सोनाक्षी के अलावा अजय देवगन वेब फिल्म में एक महान वायुसेना अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। बीते समय में उनके फिल्म से जुड़े पोस्टर देखने को मिले थे लेकिन सोनाक्षी का लुक पहली बार सामने आया है।

फर्स्ट लुक शेयर करते हुए बोलीं सोनाक्षी सिन्हा...
सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'भारतीय सेना का समर्थन करने के लिए अपने साथ 299 महिलाओं को ले जाने वाली बहादुर सामाजिक कार्यकर्ता सुंदरबेन जेठा मधरपरया की भूमिका निभाकर सम्मानित महसूस कर रही हूं! ऐतिहासिक घटना की कहानी के साथ फिल्म जल्द रिलीज होगी।'

जल्द ऑनलाइन देख सकेंगे बहादुरी की अनकही कहानी:
अजय देवगन ने सोनाक्षी के फर्स्ट लुक के अलावा एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा, 'स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक और भुज की बहादुर महिलाओं की अनकही कहानी जल्द ही आपके घरों में आ रही है! पॉपकॉर्न तैयार रखो दोस्त, आ रही है भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया जल्द ही। पहले दिन पहले शो की होगी होम डिलीवरी।

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की कहानी:
फिल्म की कहानी 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है। इस युद्ध में पाकिस्तानी हमले में गुजरात के भुज में भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्रिप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। स्क्वॉर्डन लीडर विजय कार्णिक हमले का शिकार हुए एयरबेस के इंचार्ज थे, जिनका किरदार अजय देवगन निभा रहे हैं। कुल 300 बहादुर महिलाओं की मदद से एयरबेस को फिर से तैयार किया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।