लाइव टीवी

The Broken News: सुष्मिता और रवीना की तरह ओटीटी पर छा जाने को तैयार सोनाली बेंद्रे, ऐसी है फिल्म की कहानी

Updated May 12, 2022 | 08:35 IST

The Broken News: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे जल्द ही 'द ब्रोकन न्यूज' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं, जो लोकप्रिय ब्रिटिश सीरीज 'प्रेस' का भारतीय रूपांतरण है।

Loading ...
Sonali Bendre OTT Debut
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं
  • 'द ब्रोकन न्यूज' के साथ सोनाली बेंद्रे ओटीटी की दुनिया में रखेंगी कदम
  • यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होने वाली है

The Broken News OTT Release: कोरोना काल के दौरान ओटीटी को पंख लगे तो बॉलीवुड के कई सितारों के करियर को नई ऊंचाई मिल गई। बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने ओटीटी का रुख किया और कई सितारों को अप्रत्याशित सफलता मिली। अक्षय कुमार, अजय देवगन से लेकर तमाम दिग्गज सेलेब्स ने अपनी फिल्मों की ओटीटी रिलीज चुनी। वहीं कई ऐसे सितारे जो लंबे समय से पर्दे से गायब थे, उनके लिए ओटीटी किसी संजीवनी की तरह रहा

बॉलीवुड अदाकाराओं की बात करें तो सुष्मिता सेन और रवीना टंडन लगभग पर्दे से गायब हो चुकी थीं लेकिन ओटीटी के आने से दोनों के करियर को नई दिशा मिली। सुष्मिता सेन की सीरीज आर्या को इतना पसंद किया गया कि उसका दूसरा सीजन भी आया। वहीं रवीना टंडन ने भी अरण्यक से डेब्यू किया और छा गई। 

अब अदाकारा सोनाली बेंद्र भी डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं और इस खबर से उनके फैंस खासा उत्साहित हैं।बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे जल्द ही 'द ब्रोकन न्यूज' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म ब्रिटिश सीरीज 'प्रेस' का भारतीय रूपांतरण है।

विनय वैकुल द्वारा निर्देशित श्रृंखला में जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर, इंद्रनील सेनगुप्ता, तारुक रैना, आकाश खुराना और किरण कुमार लीड रोल में नजर आएंगे। इसकी कहानी मीडिया और प्रेस पर आधारित होगी। मुंबई में स्थित दो प्रतिद्वंद्वी समाचार चैनल केंद्र में होंगे। टीवी चैनलों के भीतर की कार्यशैली, प्रतिस्पर्धा, सनसनीखेज खुलासे आदि इस कहानी में जान फूकेंगे। एक चैनल होगा जोश न्यूज 24x7 जबकि दूसरा होगा आवाज भारती। सोनाली बेंद्रे आवाज भारती की एंकर अमीना कुरैशी का रोल निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है जिसमें दोनों चैनलों के बीच का द्वंद नजर आ रहा है।

यह प्रोजेक्ट Zee5 पर स्ट्रीम होगा। मूल यूके श्रृंखला 'प्रेस', पुरस्कार विजेता लेखक माइक बार्टलेट (डॉक्टर फोस्टर, किंग चार्ल्स तीन) द्वारा बनाई और लिखी गई थी। मूल कहानी टीवी न्यूजरूम के बजाय प्रिंट न्यूजरूम में सेट की गई थी लेकिन द ब्रोकन न्यूज की कहानी टीवी जर्नलिज्म में सेट की गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।