लाइव टीवी

सोनाली फोगाट की बहन का हैरान करने वाला दावा, बोलीं- मेरी बहन के खाने में मिलाया गया था जहर

Updated Aug 23, 2022 | 19:48 IST

Sonali Phogat's Sister Shocking Claim Regarding Actress Death: बीजेपी नेत्री और अदाकारा सोनाली फोगाट की मृत्यु से हर कोई सदमे में है। हाल ही में सोनाली फोगाट की बहन ने यह दावा किया है कि सोनाली फोगाट के खाने में जहर मिलाया गया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sonali Phogat
मुख्य बातें
  • बीजेपी नेत्री होने के साथ अदाकारा थीं सोनाली फोगाट।
  • हार्ट अटैक से हुई सोनाली फोगाट की मृत्यु।
  • सोनाली फोगाट की बहन ने लगाए गंभीर आरोप।

Sonali Phogat's Sister Claimed That Her Sister's Food Was Poisoned: भाजपा नेत्री और अदाकारा सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मृत्यु (Sonali Phogat Death) से हर किसी को झटका लगा है। बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से सुर्खियों में आने वाली अदाकारा सोनाली फोगाट का आज सुबह गोवा में हार्ट अटैक से निधन हो गया (Sonali Phogat Death News)। सबकी तरह सोनाली फोगाट की बहन भी सदमे में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनाली फोगाट की बहन ने यह दावा किया है (Sonali Phogat's Sister Allegations) कि उनकी बहन सोनाली के खाने में जहर मिलाया गया था। 

Also Read: Sonali Phogat Net worth: इतने करोड़ की मालकिन थीं सोनाली फोगाट, नोएडा से लेकर हिसार तक में है उनकी प्रॉपर्टी

एक लोकल चैनल से बात करते हुए, सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की बहन ने यह कहा की अदाकारा एकदम ठीक थीं और शूटिंग के लिए बाहर जा रही थीं। सोनाली फोगाट ने सबको यह जानकारी दी थी कि वह 27 अगस्त को वापस आ जाएंगी। लेकिन कल सुबह यानी 22 अगस्त को सोनाली ने अपनी मां को यह बताया था कि खाना खाने के बाद उन्हें बेचैनी महसूस हो रही थी। रात को भी सोनाली ने यह कहा था कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है। सोनाली को इस बात का शक था कि उनके खाने में कुछ मिलाया गया है। 

Also Read: Sonali Phogat Death: भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट का 43 की उम्र में निधन, गोवा ट्रिप के दौरान आया हार्ट अटैक

जैसे ही सोनाली की बहन को उनकी मृत्यु की खबर मिली वह शाॅक्ड रह गई थीं। उनकी बहन ने यह बताया कि सोनाली ने यह कहा था कि 'मेरे पे कुछ साजिश हो रही है...।' सोनाली को कुछ पॉपुलर पंजाबी और हरियाणवी म्यूजिक वीडियोज में देखा गया था (Sonali Phogat Music Videos)। उन्होंने टीवी शो 'अम्मा: एक मां जो लाखों के लिए बनी अम्मा' में नवाब शाह की पत्नी का किरदार निभाया था (Sonali Phogat TV Serials)। वर्ष 2020 में उन्होंने बिग बॉस 14 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री भी की थी। सोनाली भाजपा की महिला मोर्चा की नेशनल वाइस प्रेसिडेंट भी थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।