लाइव टीवी

Throwback Photo: सोनम और अर्जुन कपूर की पुरानी फोटो हुई वायरल, क्या दोनों को पहचान पाए आप?

Updated Jun 12, 2020 | 07:59 IST

Throwback Photo: एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके भाई अर्जुन कपूर की बचपन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। क्या आप पहचान पाए कि दोनों इस फोटो में कहां हैं?

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bollywood Celebs Throwback Photo
मुख्य बातें
  • सोनम और अर्जुन कपूर की बचपन की फोटो हुई वायरल
  • इस फोटो में दोनों को पहचानना मुश्किल हो रहा है
  • क्या आप पहचान पाए कहां हैं दोनों भाई बहन?

सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों में सेलेब्स पहले से ज्यादा एक्टिव हो गए हैं और यहां जैसे थ्रोबैक फोटोज और वीडियो की बाढ़ सी आ गई। बॉलीवुड एक्टर्स से लेकर उनके फैन पेज तक पर सेलेब्स की पुरानी फोटोज पोस्ट की जा रही हैं।

पहचानें कहां हैं सोनम- अर्जुन

अब हाल ही में एक फोटो सामने आई है जिसमें एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके भाई (कजिन) व एक्टर अर्जुन कपूर नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देखकर एक बार में फैंस के लिए दोनों स्टार्स को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। इस फोटो में आप पहचान पाए कि सोनम कहां हैं और अर्जुन इनमें से कौन हैं? अगर नहीं तो बता दें कि फोटो में सोनम सबसे बाईं तरफ ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने खड़ी हैं तो वहीं अर्जुन दाईं तरफ ब्लैक एंड व्हाइट टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने खड़े हैं। 

कुणाल रावल ने शेयर की फोटो

यह फोटो फैशन डिजाइनर कुणाल रावल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की और इसमें मौजूद लोगों को टैग किया। इस फोटो में सोनम और अर्जुन को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल है। मालूम हो कि सोनम और अर्जुन भाई बहन हैं और दोनों एक दूसरे के करीब है। सोनम कपूर एक्टर अनिल कपूर की बेटी हैं और अनिल के बड़े भाई बोनी कपूर के बेटे हैं।

सोनम ने साल 2018 में की थी शादी

मालूम हो कि सोनम कपूर ने साल 2018 में आनंद आहूजा से शादी की थी। साल 2014 में सोनम कपूर और आनंद आहूजा की मुलाकात हुई थी। वहीं अर्जुन कपूर पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं। शुरुआत में दोनों ने अपने रिश्ते को छुपाए रखा लेकिन अब दोनों ने इस रिश्ते को खुलकर स्वीकार कर लिया है।

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर पिछले साल अभिषेक शर्मा की फिल्म दो जोया फैक्टर में नजर आईं थीं जिसमें उनके साथ दिलकर सलमान थे। वहीं अर्जुन कपूर आखिरी बार पिछले साल रिलीज हुई फिल्म पानीपत में नजर आए थे। अब वो परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म संदीप और पिंकी फरार में दिखेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।