लाइव टीवी

सोनम कपूर ने बताया कैसे रोल करना है पसंद, बोलीं- ऐसे किरदार से जुड़ाव महसूस करते हैं लोग

Updated Sep 18, 2019 | 21:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में बताया कि उन्हें किस तरह के रोल निभाना पसंद है। उन्होंने कहा कि लंबे समय से फिल्मों में युवा लड़के और लड़कियों का प्रतिनिधित्व सही से नहीं किया गया है।

Loading ...
Sonam Kapoor
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बताया कि उन्हें किस तरह की फिल्में करना पसंद है
  • एक्ट्रेस ने कहा कि जब एक किरदार परफेक्ट नहीं होता तब लोग उससे ज्यादा जुड़ाव महसूस करते हैं
  • सोनम कपूर की फिल्म द जोया फैक्टर जल्द ही रिलीज होने वाली है जो 20 सितंबर, 2019 को रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम 'आयशा', 'खूबसूरत', 'डॉली की डोली' और 'वीरे दी वेडिंग' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं, इन सभी फिल्मों में सोनम ने एक ऐसी लड़की के किरदार को निभाया है जो अपनी जिंदगी में गलतियां करती है।

सोनम ने आईएएनएस को बताया, 'मुझे लगता है कि हमारी फिल्मों में काफी लंबे समय से युवा लड़के और लड़कियों का प्रतिनिधित्व सही से नहीं किया गया है। जब एक किरदार परफेक्ट नहीं होता है तो लोग इससे ज्यादा जुड़ाव महसूस करते हैं क्योंकि असली जिंदगी में हम परफेक्ट नहीं होते हैं। मैंने जितने भी किरदार निभाए हैं उनमें से ज्यादातर दोषपूर्ण है, लेकिन वे हमारा प्रतिनिधित्व करती हैं। मेरे लिए, ये असली किरदार हैं।'

सोनम ने आगे कहा, 'फिल्मों में लीड कैरेक्टर या मुख्य भूमिका को परफेक्ट दिखाने की हमारी प्रवृत्ति होती है जैसे कि एक हीरो के पास सभी चीजों का समाधान होता है और विलेन बहुत काला होता है और लड़कियां हर एक चीज में निपुण होती हैं, यह वास्तविकता नहीं है।' सोनम ने कहा, "मुझे पर्दे पर ऐसे किरदार निभाना पसंद है जो वास्तविक इंसान का प्रतिनिधित्व करती है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।