लाइव टीवी

10 बसों में बैठाकर Migrant Labourers को किया गया गांव रवाना, Sonu Sood ने उठाया ये बड़ा कदम - Video

Updated May 11, 2020 | 15:48 IST

Sonu Sood Arrangements For Migrant Labourers: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मजदूरों से मिलते सोनू सूद।
मुख्य बातें
  • दैनिक दिहाड़ी से अपना भरण-पोषण करने वाले मजदूर फिलहाल बेहद लाचार हो गए हैं।
  • भूख के आगे बेबस मजदूर कई जगह पैदल ही चलकर अपने गांव वापस लौट रहे हैं।
  • बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने इन प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। 

देश में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। ऐसे में जहां लोग घरों में रहकर लॉकडाउन का पालन कर कोरोना चैन तोड़ने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। तो वहीं कई शहरों में दैनिक दिहाड़ी कर अपना भरण-पोषण करने वाले मजदूर इस स्थिति में बेहद लाचार हो गए हैं। भूख के आगे बेबस मजदूर कहीं पैदल चलकर तो कहीं ट्रकों, बसों में बैठकर अपने राज्य वापस लौट रहे हैं। अब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने इन प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। 
सोनू सूद ने इन मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए साधनों की व्यवस्था की है। सामने आई जानकारी के मुताबिक अभिनेता सोनू सूद ने 10 बसों का इंतजाम किया है। जिसमें वो गरीब वर्ग और प्रवासी मजदूरों को बिठाकर उनके घर रवाना कर रहे हैं। पैसों की कमी के चलते लाचार ये मजदूर वर्ग सोनू सूद से मदद पाकर बेहद खुश दिखे। बसों में अपने गांव के लिए रवाना होने से पहले सभी सोनू सूद को हाथ जोड़कर धन्यवाद देते दिखे। 


सोनू सूद द्वारा मजदूरों के लिए चलवाई गईं ये 10 बसें मुंबई के थाणे से आज रवाना हुई हैं। ये गरीबों को उनके गांव तक छोड़कर वापस लौटेंगी। इस काम के लिए सोनू और उनकी टीम ने बकायदा महाराष्ट्र और कर्नाटक सरकार से परमीशन भी ली है।  

मेडिकल स्टाफ को उपयोग के लिए दे चुके मुंबई होटल
कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर के बीच सोनू सूद (Sonu Sood) पहले भी मदद का हाथ बढ़ा चुके हैं। उन्होंने स्‍वास्‍थ्यकर्मियों के ल‍िए अपने मुंबई के जूहू स्थित होटल के दरवाजे खोले थे। अपने होटल को सोनू सूद ने स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों को लंबे टाइम से उपयोग के लिए दिया हुआ है। इसके बाद सोनू सूद ने करीब 65000 गरीबों को खाना ख‍िलाने का फैसला किया। सोनू ने अपने दिवंगत पिता शक्ति सागर सूद के नाम पर 'शक्ति अन्नदानम अभियान' शुरू किया है। इस अभियान के तहत सोनू दैनिक आधार पर हजारों लोगों को भोजन करा रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।