लाइव टीवी

Sonu Sood के कार कलेक्शन में 3 करोड़ की Mercedes-Maybach GLS600 शामिल, बेटे ईशांत को गिफ्ट की ये नई कार

Updated Jun 18, 2021 | 07:21 IST

Sonu Sood New Mercedes-Maybach GLS 600 car Cost 3 crore: सोनू सूद ने अपने बेटे ईशांत को नई लॉन्च की गई मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600 गिफ्ट में दी। सामने आए वीडियो में, अभिनेता कार की डिलीवरी लेते दिख रहे हैं...

Loading ...
सोनू सूद की नई कार।
मुख्य बातें
  • सोनू सूद को उनके नेक कामों के लिए काफी सराहा गया है।
  • एक्टर लगातार महामारी के दौरान प्रवासी श्रमिकों और जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं।
  • अब सोनू सूद ने नई मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600 खरीद ली है।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद COVID-19 महामारी के दौरान प्रवासी श्रमिकों की मदद करने और जरूरतमंदों को आवश्यक मेडिकल हेल्प पहुंचाने के लिए चर्चा में रहे हैं। अभिनेता को उनके नेक कामों के लिए काफी सराहा गया है और लोग उनकी पूजा तक करते नजर आते हैं। अब अभिनेता ने अपने बेटे ईशांत को नई लॉन्च की गई मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600 गिफ्ट में दी। सामने आए वीडियो में, अभिनेता को कार की डिलीवरी लेते और अपने बच्चों को ड्राइव पर ले जाते हुए देखा जा रहा है। 

दरअसल सोनू सूद ने अपने बेटे ईशांत को प्री-फादर्स डे पर ये गिफ्ट दिया है। रिपोर्टों के अनुसार, सोनू सूद अब उत्तम दर्जे की Mercedes Maybach GLS600 के मालिक हैं, जिसे एक हफ्ते से भी कम समय पहले लॉन्च किया गया है। यूट्यूब पर एक वीडियो जो अब वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता को कार की डिलीवरी और फिर टेस्ट ड्राइव लेते हुए देखा जा सकता है। सोनू की नई एसयूवी शाइनी ब्लैक फिनिश के साथ आई है।


जहां तक कार के फीचर्स की बात है तो पीछे वाले पैसेंजर को काफी 1103mm का लेगरूम मिलता है, जिसे फ्रंट पैसेंजर सीट फोल्ड करके 1340mm तक बढ़ाया जा सकता है। लगेज कैपेसिटी 525 लीटर है, इसमें ट्विन 12.3-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और बहुत कुछ है।

 यह पहली लग्जरी कार नहीं है जिसके मालिक सोनू सूद बने हैं। सोनू सूद कार लवर हैं और उनके पास कलेक्शन में Audi Q7, Mercedes Benz ML-Class, और Porsche Panamera हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनू सूद जल्द ही पृथ्वीराज, अल्लुडु अधूर्स, आचार्य और थमिलारासन में दिखाई देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।