लाइव टीवी

Sonu Sood से यूजर ने की मालदीव भेजने की मांग, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब कि छूट गई हंसी

Updated Oct 31, 2020 | 08:40 IST

बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद से ट्व‍िटर पर एक यूजर ने मालदीव भेजने की गुहार लगाई तो एक्‍टर ने उसे मजेदार जवाब द‍िया। सोनू सूद का जवाब पढ़कर आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

Loading ...
Sonu Sood
मुख्य बातें
  • सोशन मीडिया पर वायरल हो रहा है सोनू सूद का ट्वीट
  • बेतुकी ड‍िमांड करने पर यूजर को द‍िया करारा जवाब
  • यूजर ने की थी मालदीव भेजने की अजीब ड‍िमांड

बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बनकर सामने आए। लॉकडाउन में दूर दराज इलाके में फंसे गरीब-मजदूरों को उन्‍होंने अपने घरों तक पहुंचाया। दूर देश में बसे छात्रों को भी वह विमान की मदद से भारत लेकर आए। उनके इस कदम की जमकर सराहना हुई। उसके बाद से वह लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। फैंस ट्वीट करते हैं सोनू सूद की टीम मदद करने में जुट जाती है। बीते पांच-छह महीने में वह हजारों लोगों को राहत पहुंचा चुके हैं। 

हालांकि यह भी सच है कि सोनू सूद के इस गंभीर काम के बीच कुछ यूजर्स अपनी हरकत से बाज नहीं आते हैं और मजाक में अजीबोगरीब डिमांड कर देते हैं। हाल ही में सोनू सेद से ट्व‍िटर पर एक यूजर ने मालदीव भेजने की गुहार लगाई तो एक्‍टर ने उसे मजेदार जवाब द‍िया। सोनू सूद का जवाब पढ़कर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- सर मुझे मालदीव जाना है, पहुंचा दो ना। इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा- साइकल पे जाओगे यां रिक्षा पे भाई ?

सोनू सूद का ये मजेदार जवाब ट्व‍िटर पर वायरल हो रहा है और उनके फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं। इसी बीच एक और यूजर ने सोनू सूद से अजीबोगरीब डिमांड कर दी। यूजर ने सोनू सूद से दीवाली के लिए पटाखों की डिमांड कर दी। यह डिमांड भी खूब वायरल हो रही है। 

पहले भी हो चुकी है डिमांड 

कुछ वक्‍त पहले भी एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद से बेतुकी डिमांड की थी। किरन नाम के यूजर ने सोनू सूद को टैग कर ट्वीट किया था- भाई मुझे एक अमेजन प्राइम का अकाउंट दिलवा दो एम साल के लिए। मदद करो मेरी। फ‍िल्‍में देखनी हैं। इस ट्वीट का सोनू सूद ने मजेदार और करारा जवाब दिया। उन्‍होंने लिखा- मैं अमेजन प्राइम अकाउंट के साथ एक टीवी भी भेजूंगा। एक एयर कंडीशन और पॉपकॉर्न भी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।