लाइव टीवी

Sonu Sood की नई मुहिम, ताकि जरूरतमंदों को मिले ऑक्सीजन, बेड और दवाइयां- साथ मिलकर मदद करे पूरा देश

Updated Apr 25, 2021 | 19:40 IST

अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर देश में जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए एक और पहल की शुरुआत की है और इस बारे में जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Loading ...
सोनू सूद
मुख्य बातें
  • समय-समय पर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं सोनू सूद
  • लगातार लोगों की मदद करने के लिए बढ़ा रहे कदम
  • दवा, बेड और ऑक्सीजन के जरूरतमंदों के लिए शुरू की नई पहल

मुंबई: बीते एक साल से ही जब से देश में कोरोना वायरस ने दस्तक दी है, सोनू सूद लगातार चर्चा में रहे हैं। अभिनेता को कई जरूरतमंदों की ओर से आज दुआएं दी जा रही हैं और वजह है उनकी ओर से बढ़ाए गए मदद के हाथ जोकि मुश्किल के समय में लोगों का सहारा बने हैं। लोगों को घर भेजने से लेकर मेडिकल इमरजेंसी तक हर स्थिति में सोनू ने कई लोगों को सहारा दिया है।

इन दिनों देश में मरीजों की संख्या से चरमराता स्वास्थ्य ढांचा चर्चा में है और कई लोगों को जरूरत पड़ने पर भी ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही है, साथ ही अस्पताल में बेड की व्यवस्था करने में भी लोगों को बहुत मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है, जरूरी दवाईयों का हाल भी अच्छा नहीं है। इस बीच सोनू सूद ने एक बार आगे आते हुए एक नई मुहिम शुरू की है जिसकी जानकारी अभिनेता ने सोशल मीडिया पर दी।

सोनू सूद ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है। अभिनेता ने हाल ही में एक ट्वीट किया और  लिखा, 'अब पूरा देश साथ आएगा। जुड़िए मेरे साथ टेलिग्राम चैनल पर इंडिया फाइट्स विद कोविड पर हाथ से हाथ मिलाएंगे। देश को बचाएंगे।' इस एप के जरिए सोनू जरूरतमंद लोगों को हॉस्पिटल में बेड, दवाइयां और ऑक्सीजन उपलब्ध कराएंगे।

हाल ही में भयानक स्थित को बयां करते हुए सोनू सूद ने अपने पोस्ट में लिखा था, 'सो नहीं पा रहा हूं, जब देर रात मेरा फोन बजता है तो मैं सिर्फ लोगों की उस दर्द भरी आवाज को सुनता हूं, जिसमें वह अपनों को बचाने के लिए मदद मांग रहे होते हैं। हम सभी काफी मुश्किल घड़ी में जी रहे हैं और कल अच्छा होने वाला है। साथ रहें और एक-दूसरे के साथ खड़े रहें, खुद की पकड़ को मजबूत बनाए रखें, हम सभी एक साथ इससे जंग जीतेंगे। बस कुछ और हाथों की मदद की जरूरत है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।