लाइव टीवी

बदल गए हैं सोनू सूद को फिल्मों में ऑफर होने वाले रोल, बताया- रियल लाइफ से किस तरह जुड़ी हैं स्क्रिप्ट

Updated Dec 10, 2020 | 08:02 IST

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद की, अब एक्टर ने बताया कि इसके बाद उन्हें ऑफर होने वाले रोल बदल गए हैं।

Loading ...
Sonu Sood
मुख्य बातें
  • अब बदल गए हैं सोनू सूद को फिल्मों में ऑफर होने वाले रोल।
  • सोनू ने बताया कि स्क्रिप्ट में भी उनकी रियल लाइफ को रखने की कोशिश की जा रही है।
  • मालूम हो कि कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद करने को लेकर सोनू सूद चर्चा में रहे।

एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में गरीबों की मदद के लिए सामने आए और उनके मसीहा बन गए। लॉकडाउन के दौरान सोनू ने जरूरतमंदों को खाना पहुंचाने से लेकर उन्हें नौकरियां दिलवाने तक का काम किया। उन्होंने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया और विदेशों में फंसे लोगों को देश वापस लाने में भी मदद की। अपने इस काम के चलते सोनू लंबे समय से चर्चा में बने हुए हैं। 

सोनू ने अब बताया कि उनके इस काम की वजह से फिल्मों में उन्हें मिलने वाले रोल पहले से काफी बदल गए हैं। फिल्मों में विलेन के रोल निभाने वाले सोनू ने बताया कि अब उन्हें जो रोल ऑफर हो रहे हैं वो काफी अलग हैं। सोनू ने बताया, 'जिस तरह के रोल अब मुझे ऑफर हो रहे हैं वो अलग हैं। वे जीवन से बड़े हैं, और रियल लाइफ हीरो के रोल्स हैं। जो चीजें मैंने रियल लाइफ में कीं, वो उन्हीं चीजों को मेरी स्क्रिप्ट में रखने की कोशिश कर रहे हैं, जो कि अलग है। मुझे यह सुनिश्चित करना है कि मैं उम्मीदों पर खरा उतरूं और जो भी करूं उसके साथ न्याय करूं।'

सोनू ने बताया कि यह बहुत जिम्मेदारी वाला काम है। एक्टर ने कहा, 'यहां बहुत जिम्मेदारी है। मैं एक्टर बनने इस शहर में आया था और जिस काम को करने में मुझे सबसे ज्यादा मजा आता है, वो मैं करता रहूंगा। कुछ नए रोल और कुछ नई कहानियां होंगी।' मालूम हो कि सोनू आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा में नजर आए थे, जिसमें रणवीर सिंह और सारा अली खान भी थे। 

बता दें कि हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि जरूरतमंदों की मदद के लिए सोनू ने अपनी आठ संपत्तियां गिरवी रखकर 10 करोड़ का लोन लिया है। जरूरत के समय सोनू ने लोगों की जो मदद की उसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें भारत रत्‍न देने तक की मांग उठी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।