लाइव टीवी

Sonu Sood Tweet: सोनू सूद के नाम पर मांगे जा रहे हैं पैसे? एक्टर बोले- 'तुरंत करें पुलिस में रिपोर्ट'

Updated May 31, 2020 | 19:29 IST

Sonu Sood Tweet: लॉकडाउन में प्रवासियों को घर भेजने में मदद करने के लिए सोनू सूद की हर जगह तारीफ हो रही है। अब सोनू सूद ने ऐसे लोगों से बचने के लिए चेताया है जो उनके नाम से पैसे मांग रहे हैं।

Loading ...
Sonu Sood
मुख्य बातें
  • सोनू सूद लॉकडाउन में प्रवासियों को घर पहुंचाने के लिए मेहनत कर रहे हैं।
  • सोनू सूद ने अब सोशल मीडिया पर लोगों को आगाह किया है।
  • सोनू सूद ने ऐसा होने पर पुलिस को रिपोर्ट करने के लिए कहा है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इस लॉकडाउन में प्रवासियों को वापस घर भेजने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। सोनू सोशल मीडिया के जरिए सभी जरूरतमंदो को जवाब दे रहे हैं। हालांकि, अब एक्ट्रेस ने उनके नाम से हो रही ठगी को लेकर सोशल मीडिया पर सचेत किया है। 

सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- दोस्तों, जो भी सेवा हम श्रमिकों के लिए कर रहें हैं वो बिल्कुल निःशुल्क है। आपसे अगर कोई भी व्यक्ति मेरा नाम लेकर पैसे मांगे तो उसे मना कर दीजिए। 

ट्वीट में सोनू आगे लिखते हैं- 'आप तुरंत हमें या करीबी पुलिस अफसर को इस बारे में रिपोर्ट कीजिए। इसके अलावा सोनू ने अपने एक दूसरे ट्वीट में लिखा- गांव तो सब जाएंगे। और पैदल .. कभी नहीं।


 

बच्ची ने मांगी थी मदद
सोनू सूद से अब हाल ही में एक छोटी सी बच्ची ने मदद की अपील की थी। बच्ची ने ट्विटर पर वीडियो बनाकर भेजा है। वीडियो में वह कह रही हैं- 'सोनू अंकल मैंने सुना है आप सबको घर भेज रहे हैं। तो पापा पूछ रहे हैं कि क्या आप मम्मा को नानी के घर भेज सकते हैं? आप प्लीज मुझे बताएं...।'

सोनू ने लिखा, 'ये बहुत ही चैलेंजिंग है। मैं अपनी पूरी बेस्ट कोशिश करूंगा।' गौरतलब है कि सोनू सूद ने मदद के लिए हेल्पलाइन 18001213711 और वॉट्सऐप नंबर जारी किया है। इसमें जानकारी देनी होगी कि आपको कहां जाना है और कितने लोग हैं।  

राज्यपाल से मिले थे सोनू सूद
सोनू सूद ने प्रवासियों की मदद के लिए महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी से मुलाकात की है। महाराष्ट्र के राज्यपाल ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल में लिखा-  'फिल्म स्टार सोनू सूद ने शनिवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुंबई में मुलाकात की है।'



ट्वीट में आगे लिखा है-  'सोनू सूद ने राज्यपाल को प्रवासियों को घर भेजने और खाना खिलाने के बारे में जानकारी दी है। गवर्नर कोश्यारी जी ने सोनू सूद के अच्छे काम की तारीफ की है और उन्हें पूरा सपोर्ट करने का आश्वासन दिया है।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।