लाइव टीवी

KBC 13 Announcement: अमिताभ बच्‍चन के शो केबीसी के 13वें सीजन की घोषणा,10 मई से शुरू हो रहे रजिस्ट्रेशन

Updated May 05, 2021 | 23:08 IST

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला लोकप्र‍िय क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) वापस आ रहा है। सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन इस शो का सीजन 13 लेकर आ रहे हैं।

Loading ...
Kaun Banega Crorepati 13
मुख्य बातें
  • क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) वापस आ रहा है।
  • सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन इस शो का सीजन 13 लेकर आ रहे हैं।
  • इस शो के लिए रजिस्ट्रेशन 10 मई से शुरू हो रहे हैं।

Kaun Banega Crorepati KBC 13: सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला लोकप्र‍िय क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) वापस आ रहा है। सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन इस शो का सीजन 13 लेकर आ रहे हैं। ये शो हजारों लोगों के चेहरे पर मुस्‍कान लाता है और उनके सपने पूरे करता है। इस शो के लिए रजिस्ट्रेशन 10 मई से शुरू हो रहे हैं।

सोनी टीवी ने अमिताभ बच्‍चन के शो केबीसी के 13वें सीजन की घोषणा अपने सोशल मीडिया पर कर दी है। उन्‍होंने ल‍िखा आ रहे हैं फ‍िर एक बार मिस्‍टर अमिताभ बच्‍चन लेकर केबीसी के सवाल। तो उठाइये फोन और हो जाइये तैयार क्‍योंकि 10 मई से शुरू हो रहे हैं केबीसी 13 के रजिस्ट्रेशन। 

बता दें कि यह शो जब भी शुरू होता है तो हजारों लोगों के ल‍िए हॉट सीट पर बैठने की उम्‍मीद लेकर आता है। अब तक 12 सीजन में यह शो ना जाने कितने ही लोगों को करोड़पति और लखपति बना चुका है। अब एक बार फ‍िर किस्‍मत का ताला खोलने यह अद्भुत खेल हाजिर हो रहा है।

शुरू कर लें हॉट सीट पर बैठने की तैयारी 
सोनी टीवी ने केबीसी 13 का जो प्रोमो जारी किया है उसमें अमिताभ बच्‍चन कह रहे हैं कि तैयार हो जाइये हॉट सीट पर बैठने के लिए। तो अगर आप इस बार केबीसी 13 की हॉटसीट पर बैठना चाहते हैं तो अभी से अपनी तैयारी शुरू कर दें। 

केबीसी सीजन 12 में मिले चार करोड़पति
कौन बनेगा करोड़पति-12 में चार करोड़पति बने थे। COVID-19 फ्रंटलाइन योद्धा डॉक्टर नेहा शाह, अमिताभ बच्चन के क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 (KBC 12) की चौथी करोड़पति बनी थीं। नेहा से पहले अनूपा दास, आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा और नाजिया नसीम ने 12वें सीजन में 1 करोड़ रुपये जीते थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।