लाइव टीवी

अक्षय कुमार को ऑफर हुई थी फूल और कांटे, अजय देवगन ने करवा दिया था फिल्म से बाहर

Updated Mar 03, 2020 | 15:05 IST

Akshay Kumar on Ajay Devgn: अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इवेंट में बताया कि फिल्म फूल और कांटे उन्हें ऑफर हुई थी लेकिन अजय देवगन ने उन्हें फिल्म से बाहर करवा दिया था।

Loading ...
Akshay Kumar and Ajay Devgn
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार ने बताया कि फिल्म फूल और कांटे उन्हें ऑफर हुई थी
  • अक्षय ने बताया कि अजय देवगन ने इस फिल्म से उन्हें बाहर करवा दिया था
  • मालूम हो कि अक्षय और अजय दोनों ने साल 1991 में बॉलीवुड में कदम रखा था

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है, जिसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। हाल ही में एक इवेंट में अक्षय ने अजय के बारे में बात की और एक पुराना किस्सा याद किया। उन्होंने बताया कि किस तरह अजय ने उन्हें मशहूर फिल्म 'फूल और कांटे' से बाहर करवा दिया था।

अक्षय ने यह वाक्या याद करते हुए कहा, 'अजय मेरा पुराना दोस्त है और हमने साथ में अपने करियर की शुरुआत की थी और हम दोनों एक ही फिल्म के लिए लड़ाई कर चुके हैं। फूल और कांटे में मुझे कास्ट किया गया था लेकिन उसने मुझे निकालकर यह फिल्म ले ली।' मालूम हो कि साल 1991 में रिलीज हुई इस फिल्म से अजय देवगन ने बॉलीवुड में कदम रखा था वहीं अक्षय ने भी इस साल फिल्म सौगंध से बॉलीवुड डेब्यू किया था। मालूम हो कि अक्षय ने मजाक करते हुए अजय के सामने ही यह बात कही।  

इस इवेंट में अक्षय कुमार और अजय देवगन ने अपने फैंस को भी खास मैसेज दिया। अजय ने कहा, 'हम अपने फैन क्लब्स से कहना चाहते हैं कि वो आपस में लड़ाई ना करें। हम एक दूसरे के साथ हैं और हमेशा सपोर्ट करते रहेंगे।' वहीं अक्षय ने कहा, 'हम उनसे विनती करना चाहते हैं कि वो लड़ाई में ना पड़ें। हम दोनों साथ हैं और हमारे फैंस को भी साथ रहना चाहिए।'

मालूम हो कि रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी सूर्यवंशी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जो कि दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ दिखेंगी। इसके इसमें गुलशन ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।