लाइव टीवी

Sooryavanshi Box Office Collection Day 5: सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई सेंचुरी, पांच दिन में कमाई 100 करोड़ रुपए के पार

Updated Nov 10, 2021 | 13:27 IST

Sooryavanshi Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर सेंचुरी लगा दी है। सूर्यवंशी इस साल 100 करोड़ रुपए कमाने वाली पहली फिल्म बन गई है।

Loading ...
Sooryavanshi Box Office Collection
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली।
  • सूर्यवंशी साल 2021 में 100 करोड़ रुपए कमाने वाली पहली फिल्म बन गई है।
  • फिल्म ने पांचवे दिन 14 करोड़ रुपए से अधिक कमाई की है।

Sooryavanshi Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर सेंचुरी लगा दी है। फिल्म ने पांचवे दिन 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। मंगलवार को भी सूर्यवंशी ने डबल डिजिट में कलेक्शन किया। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक मंगलवार को सूर्यवंशी ने 11.22 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म की कुल कमाई 102.81 करोड़ रुपए हो गई है।  फिल्म ने शुक्रवार को 26.29 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। शनिवार को 23.85 करोड़ रुपए, रविवार को 26.94 करोड़ और सोमवार को 14.51 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। सूर्यवंशी साल 2021 में 100 करोड़ रुपए कमाने वाली पहली फिल्म बन गई है। 

इन शहरों में सबसे अच्छी कमाई (Sooryavanshi Box Office)
सूर्यवंशी ने गुजरात और महाराष्ट्र में जमकर कमाई की है। महाराष्ट्र में सिनेमाघर पूरी क्षमता से खुलने के बाद मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया था। वहीं, दिल्ली और पंजाब में कमाई इतनी अच्छी नहीं रही है। आपको बता दें कि पंजाब में कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों ने फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की थी। वहीं, देश के कई राज्यों में सिनेमाघर पूरी क्षमता के साथ अभी नहीं खुले हैं।  

विदेश में भी सूर्यवंशी का जलवा (Sooryavanshi Box Office Collection)
भारत के अलावा विदेश में भी सूर्यवंशी बेहतरीन कमाई कर रही है। फिल्म ने विदेश में अभी तक 28 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म को अमेरिका में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 

आपको बता दें कि सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की पुलिस फिल्म सीरीज का चौथा हिस्सा है। इससे पहले साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर 240 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।