लाइव टीवी

Sooryavanshi Release Date 5 Nov 2021: 5 नवंबर 2021 को रिलीज हो रही सूर्यवंशी, अक्षय कुमार इस दिवाली पर करेंगे धमाका

Updated Oct 15, 2021 | 10:25 IST

Akshay Kumar Sooryavanshi Release Date 5 November Diwali 2021| अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी घोषणा की है....

Loading ...
सूर्यवंशी।
मुख्य बातें
  • सूर्यवंशी इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है।
  • अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी घोषणा की है।
  • सूर्यवंशी इस दिवाली 5 नवंबर को सिनेमाघर में रिलीज होगी।

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी घोषणा की है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर रिलीज की घोषणा करते हुए लिखा, 'इंटरवल हुआ खत्म, अब शो का समय! सूर्यवंशी इस दिवाली 5 नवंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघर में रिलीज हो रही है। आओ हमारे साथ जश्न मनाएं। #बैकटूसिनेमा'

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी का फाइलनी अब इंतजार खत्म हो चुका है। रोहित शेट्टी की फ्रेंचाइजी सिंघम सीरीज की यह चौथी फ‍िल्‍म है जो कि पहले 24 मार्च 2020 को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण इसे अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया था। लेकिन अब लगातार सुधरते हालातों के देखते हुए और सिनेमाघर खुलने के बाद मेकर्स ने इसे दिवाली पर रिलीज करने का फैसला किया है।

सूर्यवंशी का ट्रेलर साल 2020 में रिलीज हुआ था। फिल्म में अक्षय कुमार एटीएस पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर में अजय देवगन सिंघम और रणवीर सिंह सिंबा के किरदार में नजर आने वाले हैं।  सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। सूर्यवंशी मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थीं। हालांकि, कोरोना और लॉकडाउन के कारण फैंस पिछले डेढ़ साल से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

आपको बता दें, लंबे वक्त से फैन्स को सूर्यवंशी की रिलीज का इंतजार था। मेकर्स कई अन्य विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने की भी खबरें सामने आई थीं। कहा तो ये भी जा रहा था कि थियेटर और ओटीटी प्लैटफॉर्म पर फिल्म साथ रिलीज हो सकती है या फिर थियेटर रिलीज के 14 दिन बाद ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है। हालांकि रोहित शेट्टी फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के समर्थन में नहीं थे, जिसके चलते 'सूर्यवंशी' की रिलीज को लेकर सस्पेंस जारी रहा। मालूम हो कि 'सूर्यवंशी' 24 मार्च, 2020 को रिलीज होनी थी। इस हिसाब से फिल्म की रिलीज डेट अब करीब डेढ़ साल बाद ऑफिशियली अनाउंस हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।