लाइव टीवी

Nayanthara on Hyderabad Encounter: साउथ एक्ट्रेस ने किया हैदराबाद एनकाउंटर का सपोर्ट, पुलिस को बताया असली हीरो

Updated Dec 07, 2019 | 19:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Nayanthara on Hyderabad Encounter: हैदराबाद की डॉक्टर के रेप और हत्या के आरोपियों के एनकाउंटर का साउथ सुपरस्टार नयनतारा ने सपोर्ट किया है। उन्होंने पुलिस को असली हीरो बताया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Nayanthara on Hyderabad Encounter: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने किया हैदराबाद एनकाउंटर का सपोर्ट
मुख्य बातें
  • हैदराबाद एनकाउंटर पर बोलीं साउथ स्टार नयनतारा
  • नयनतारा ने की पुलिस की जमकर तारीफ
  • बच्चों की सही शिक्षा पर दिया जोर

हैदराबाद में डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के आरोपियां का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया, जिसमें चारों को मौत हो गई। पुलिस के इस एनकाउंटर की देश भर में सराहना की जा रही है। हालांकि कुछ लुक इसे गलत भी ठहरा रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस पर खुल कर बोल चुके हैं और अपना सपोर्ट दर्शा चुके हैं। अब साउथ सुपरस्टार नयनतारा ने हैदराबाद एनकाउंटर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

नयनतारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक आधिकारिक बयान जारी किया है। इसमें उन्होंने लिखा कि जब न्याय जल्द दिया जाए तो ये अच्छा होता है। अब तक सिनेमा से जुड़ा ये वाक्य आज हकीकत बन गया है। इसके असली हीरो तेलंगाना पुलिस ने अपनी एक्शन से इसे साबित कर दिया है।  मैं इसे "मानवता का सही कर्म" कहूंगी। इस देश की प्रत्येक महिला इस तारीख को कैलेंडर में सच्चे न्याय के दिन के रूप में चिह्नित कर सकती है। मानवता सम्मान के बारे में है, समानता के साथ सभी के प्रति प्रेम और करुणा दिखाना है।

उन्होंने आगहे लिखा कि न्याय मिलने पर खुशी मनाने ससे ज्यादा ये बच्चों को ज्ञान और शिक्षित करने का वक्त है, खासकर कि हमारे घर के लड़कों को। उन्हें ये संदेश दिया जाए कि आदमी हीरो बन जाते हैं, जब वे इस प्लेनेट को महिलाओं के लिए सुरक्षित स्थान बनाते हैं। R.I.P।

इससे पहले ऋषि कपूर, रकुल प्रीत सिंह, अनुपम खेर जैसे सितारे भी हैदराबाद एनकाउंटर को लेकर पुलिस की तारीफ कर चुके हैं। पूरे देश ने पुलिस के इस काम को सर आंखों पर बैठाया और उनके न्याय को सही माना।

आपको बता दें कि 6 दिसंबर शुक्रवार को हैदराबाद की डॉक्टर के रेप और हत्या के चारों हत्यारों को सीन रीक्रिएशन के लिए उसी जगह पर ले जाया गया था। पुलिस के मुताबिक चारों ने उन पर हमला कर दिया और उनके हथियार छिनकर भागने की कोशिश करने लगे। ऐसे में पुलिस जवाबी कार्रवाई में चारों को मार गिराया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।