लाइव टीवी

एसपी बालासुब्रमण्यम के बेटे का बयान- ICU में हैं सिंगर, अफवाहों पर यकीन ना करने की अपील

Updated Aug 14, 2020 | 23:27 IST

SP Balasubrahmanyam Health News: बॉलीवुड सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की तबि‍यत पर उनके बेटे का बयान आया है। बेटे के अनुसार, बाला आईसीयू में हैं। उन्‍होंने अफवाहों पर ध्‍यान ना देने की अपील की है।

Loading ...
SP Balasubrahmanyam
मुख्य बातें
  • मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम में रखा गया है
  • पर‍िवार की तरफ से आया बयान, अफवाहों से दूर रहने की अपील की
  • MGM हेल्थकेयर चेन्नई में भर्ती हैं सिंगर बालासुब्रमण्यम

SP Balasubrahmanyam Health News: बॉलीवुड सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की तबि‍यत पर उनके बेटे का बयान आया है। बेटे के अनुसार, बाला आईसीयू में हैं। उन्‍होंने अफवाहों पर ध्‍यान ना देने की अपील की है। एसपी बालासुब्रमण्यम के परिवार की तरफ से मीडिया को बाकायदा बयान जारी किया गया है जिसमें सिंगर की चिंता करने के लिए धन्‍यवाद भी दिया गया है। 

एस.पी.बालासुब्रमण्यम कोरोना संक्रमित हैं। अब उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है। बालासुब्रमण्यम को फिलहाल आईसीयू हैं, जहां उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम में रखा गया है। उन्‍हें पांच अगस्त को MGM हेल्थकेयर चेन्नई में भर्ती कराया गया था। 13 अगस्त की शाम को उनकी हालत बिगड़ने लगी है। अभी उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। सोशल मीडिया पर फैंस उनके जल्‍द ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं। 

एस.पी बालासुब्रमण्यम ने कुछ वक्‍त पहले खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने कहा- 'पिछले दो-तीन दिनों से मुझे थोड़ी परेशानी थी। मेरे सीने में थोड़ी जकड़न थी। बुखार था और सर्दी थी। इन तीन चीजों के अलावा मुझे कोई और समस्या नहीं है। लेकिन मैंने लापरवाही नहीं बरती और अस्पताल जाकर टेस्ट कराया।' 

वहीं उनके परिवार की ओर से एसपी चरण और निखिल मुरुकन ने बयान जारी किया है- हमारे पिता के स्‍वास्‍थ्‍य की चिंता करने और उनके ठीक होने की दुआएं करने के लिए धन्‍यवाद। वह अभी आईसीयू में वेंटिलेटर पर हैं। उनकी हालत स्‍टेबल है। आप लोग अफवाहों पर यकीन ना करें। उनकी सेहत की जानकारी हम देते रहेंगे।

आपको बता दें कि बालासुब्रमण्यम ने अपने करियर में 16 भारतीय भाषाओं में 40,000 से अधिक गाने गाए हैं।  उन्हें पद्मश्री  और पद्म भूषण समेत छह राष्ट्रीय पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।