लाइव टीवी

Nargis Fakhri के लिए अमेरिकी बॉयफ्रेंड का खास पोस्ट, क्रूज पर बोल्ड अंदाज में नजर आई एक्ट्रेस

Updated Sep 12, 2020 | 17:10 IST

Nargis Fakhri Boyfriend: नरगिस फाखरी के अमेरिकी मूल के बॉयफ्रेंड जस्टिन सैंटोस के साथ एक बोल्ड फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर उनके लिए बेहद खास पोस्ट लिखा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
नरगिस फाखरी और जस्टिन सैंटोस
मुख्य बातें
  • क्रूज पर बॉयफ्रेंड के साथ बोल्ड अंदाज में नजर आईं नरगिस फाखरी
  • सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लिए अमेरिकी शख्स ने लिखा बेहद खास पोस्ट
  • लिखा- 'मैं इतना किस्मत वाला कैसे बन गया'

मुंबई: नरगिस फाखरी और उनके बॉयफ्रेंड जस्टिन सैंटोस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें नरगिस बॉयफ्रेंड के साथ क्रूज पर नजर आ रही हैं। इसके साथ ही जस्टिन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और उनकी गर्लफ्रेंड के लिए एक शानदार पोस्ट लिखा है, जिसकी लगातार चर्चा हो रही है।

नरगिस और उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीर एक वीकेंड को इन्जॉय करते हुए ली गई है। ऑफ-व्हाइट जंपसूट में एक्ट्रेस स्टनिंग लग रही हैं। चमकते सूरज और पानी के बीच दोनों को रोमांटिक अंदाज में देखा जा सकता है।

तस्वीर के साथ जस्टिन ने कैप्शन दिया, 'इस परफेक्ट महिला को देखिए। मैं इतना भाग्यशाली कैसे हो गया? उसके ऊपर से अगर मैं आपसे कहूं कि वो बहुत खूबसूरत होने के साथ होने के बहुत मजाकिया जोक भी सुनाती है, तो क्या आप मेरा भरोसा करेंगे?' यहां आप नरगिस और जस्टिन की ताजा तस्वीर और उससे पहले की एक तस्वीर देख सकते हैं।

कुछ दिनों पहले दोनों ने कैलिफोर्निया में छुट्टियों का मजा लेते हुए तस्वीरें शेयर की थीं। इस पोस्ट में कैप्शन दिया गया था, 'कुछ अविश्वसनीय लोगों के साथ एक अभूतपूर्व वीकेंड क्या है। जितनी बार मैं कैलिफ़ोर्निया गया था, मुझे मुश्किल से ही यहां घूमने का मौका मिला लेकिन हाल ही में मैने ऐसा किया। मेरे पास @nargisfakhri जैसे मेजबान के लिए धन्यवाद और इस तरह का साथी होने के लिए धन्यवाद।

कैलिफोर्निया में नरगिस, न्यूयॉर्क में जस्टिन:

रिपोर्ट्स के अनुसार नरगिस फाखरी कैलिफोर्निया में रहती हैं जबकि जस्टिन सैंटोस न्यूयॉर्क में रहते हैं। हालांकि, दोनों एक-दूसरे से मुलाकात के लिए वक्त निकाल लेते हैं।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार नरगिस को 'अमावस' फिल्म में देखा गया था। यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब एक्ट्रेस 'तोरबाज' फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।