लाइव टीवी

Spider Man Box Office Collection: पांच दिनों में 'स्पाइडर मैन' ने की ताबड़तोड़ कमाई, जल्‍द 200 करोड़ क्‍लब में होगी शामिल

Updated Dec 21, 2021 | 14:55 IST

Spider Man Box Office Collection day 5: बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने पांच दिनों में लगभग 122 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Loading ...
Spider Man Box Office Collection
मुख्य बातें
  • यह फ‍िल्‍म 16 दिसंबर को भारत में रिलीज हुई थी।
  • पांच दिन में फ‍िल्‍म ने कर डाली भारी भरकम कमाई।
  • समीक्षकों और दर्शकों ने इसे बहुत शानदार रेस्‍पांस दिया है। 

Spider Man Box Office Collection day 5: सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ भारत में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और जल्‍द 200 करोड़ क्‍लब में शामिल होने वाली है। यह फ‍िल्‍म 16 दिसंबर को भारत में रिलीज हुई थी। कोरोना वायरस के प्रभाव के चलते इस फ‍िल्‍म की रिलीज में देरी हुई लेकिन अब जब ये फ‍िल्‍म सिनेमाघरों में पहुंच गई है तो दर्शकों ने इसे बहुत शानदार रेस्‍पांस दिया है। 

गुरुवार यानि 16 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने 32.67 करोड़ रुपये कमाए वहीं दूसरे दिन शुक्रवार को फ‍िल्‍म ने 22 से 23 करोड़ का कलेक्शन किया है। दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में बड़ी गिरावट साउथ के क्षेत्रों में हुई। इसकी वजह है इसी दिन अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ रिलीज हुई। रविवार को करीब 29 करोड़ की कमाई की और पहले सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर 'स्पाइडरमैन' ने करीब 13-14 करोड़ रुपये की कमाई की है। कुल मिलाकर फिल्म ने पांच दिनों में लगभग 122 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

फिल्म वीकडेज में रिलीज हुई और कोई छुट्टी भी नहीं थी इसके बावजूद फ‍िल्‍म ने जबरदस्‍त ओपनिंग दी। कोरोना महामारी के बाद यह पहली फिल्म है जिसने इतनी धुआंधार कमाई की और रिकॉर्ड बना दिया। मुंबई, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के प्रमुख शहरों सहित देशभर में इस फ‍िज्‍म को जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिला है। ‘स्पाइडर-मैन’ को कुल चार भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वैसे तो फिल्म पूरे इंडिया में शानदार बिजनस कर रही है। फिल्म ने वीकेंड पर 35% कमाई साउथ से की है, वहीं 40% कमाई केवल साउथ से फर्स्ट डे पर हुई थी। दर्शकों की दीवानगी का आलम ये है कि बॉलिवुड की तमाम फिल्मों से अधिक भीड़ इस फिल्म की टिकट खिड़की पर नजर आ रही है। अगर कमाई इसी तरह जारी रही तो इस वीकेंड तक ये फ‍िल्‍म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।