लाइव टीवी

Box Office Collection: ‘स्पाइडर-मैन’ ने तोड़े कमाई के रिकॉर्ड, केवल दो दिन में कमा लिए इतने करोड़

Updated Dec 18, 2021 | 08:52 IST

सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ ने दो दिन में कमाई का रिकॉर्ड बना लिया है। कोरोना महामारी के बाद यह पहली फिल्म है जिसने इतनी धुआंधार कमाई की और रिकॉर्ड बना दिया।

Loading ...
Spider Man Box Office Collection
मुख्य बातें
  • स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ 16 दिसंबर को भारत में रिलीज हो गई है।
  • इस फ‍िल्‍म ने रिलीज के पहले दिन ही हंगामा मचा दिया। 
  • ‘स्पाइडर-मैन’ को कुल चार भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है।

Spider Man Box office Collection: सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ 16 दिसंबर को भारत में रिलीज हो गई है। लंबे समय से भारतीय दर्शकों को इस फ‍िल्‍म का इंतजार था। कोरोना वायरस के प्रभाव के चलते इस फ‍िल्‍म की रिलीज में देरी हुई लेकिन अब जब ये फ‍िल्‍म सिनेमाघरों में पहुंच गई है तो दर्शकों ने इसे बहुत शानदार रेस्‍पांस दिया है। इस फ‍िल्‍म ने रिलीज के पहले दिन ही हंगामा मचा दिया। वहीं दूसरी तरफ समीक्षकों ने भी इस फ‍िल्‍म की सराहना की है। 

फिल्म वीकडेज में रिलीज हुई और कोई छुट्टी भी नहीं थी इसके बावजूद फ‍िल्‍म ने जबरदस्‍त ओपनिंग दी। कोरोना महामारी के बाद यह पहली फिल्म है जिसने इतनी धुआंधार कमाई की और रिकॉर्ड बना दिया। मुंबई, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के प्रमुख शहरों सहित देशभर में इस फ‍िज्‍म को जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिला है। ‘स्पाइडर-मैन’ को कुल चार भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है।

गुरुवार यानि 16 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने 32.67 करोड़ रुपये कमाए वहीं दूसरे दिन शुक्रवार को फ‍िल्‍म ने 22 से 23 करोड़ का कलेक्शन किया है। दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में बड़ी गिरावट साउथ के क्षेत्रों में हुई। इसकी वजह है इसी दिन अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ रिलीज हुई। वहीं दो दिन के कुल कलेक्‍शन की बात करें तो फ‍िल्‍म ने दो दिन में 55 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। 

जल्‍द 100 करोड़ पर निशाना

‘स्पाइडर-मैन’ के जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की उम्मीद है। 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा ये फ‍िल्‍म इसी वीकेंड पर पार कर लेगी क्‍योंकि शनिवार और रविवार को छुट्टी का दिन है और अच्‍छी खासी संख्‍या में दर्शक सिनेमाघरों में पहुंचेंगे। इसमें कोई शक नहीं कि फ‍िल्‍म को लगातार ऐसा रेस्‍पांस मिलता रहा तो ये 200 करोड़ का आंकड़ा भी छू सकती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।