लाइव टीवी

Spider-Man: No Way Home फिल्म की धूम-नहीं मिल रहे टिकट, शिल्पा शेट्टी का स्पाइडर मैन बने शख्स के साथ मजेदार VIDEO

Updated Dec 16, 2021 | 17:43 IST

Shilpa Shetty video with Spider-Man: शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह स्पाइडर मैन बने एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं।

Loading ...
स्पाइडर मैन को लेकर शिल्पा शेट्टी का वीडियो
मुख्य बातें
  • 'स्पाइडर मैन: नो वे होम' फिल्म की दुनिया भर में धूम।
  • शिल्पा शेट्टी भी बेटे के साथ देखना चाहती हैं फिल्म।
  • टिकट ना मिलने को लेकर स्पाइडर मैन बने शख्स से डील का मजेदार वीडियो।

मुंबई: हाल में रिलीज 'स्पाइडर मैन: नो वे होम' फिल्म का बुखार दुनिया भर के दर्शकों पर देखने को मिल रहा है और शिल्पा शेट्टी भी इससे अछूती नहीं हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपना एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह स्पाइडर-मैन बने एक शख्स से बेटे वियान के साथ 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' देखने के लिए टिकट लेने की कोशिश पर बात करती दिखाई दे रही हैं और यह वीडियो फैंस को खूब हंसा रहा है।

वीडियो में, शिल्पा स्पाइडर-मैन के रूप में तैयार एक व्यक्ति को अपने बेटे के लिए फिल्म देखने के लिए टिकट देने के लिए लुभाने की कोशिश करती दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री को टिकटों के बदले में उन्हें अपने साइन स्टेप्स 'ठुमका' और अन्य बॉलीवुड डांस स्टेप्स सिखाने की पेशकश करते हुए देखा जाता है।

यहां वीडियो देखें:

वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, 'बड़ी ताकत के साथ बड़ी जिम्मेदारी आती है, स्पाइडी! और, यह आपकी जिम्मेदारी है कि आप मुझे टिकट दें, ऐसा ना हो कि मेरे लिए कोई रास्ता ना बचे क्योंकि मैं टिकट वेब पर नहीं हासिल कर पा रही हूं @TomHolland1996 #Spiderman #NoWayHome #spidey #blessed #कृतज्ञता'

हाल ही में, शिल्पा ने सलमान खान के साथ दा-बैंग: द टूर रीलोडेड के लिए रियाद की यात्रा की। आयुष शर्मा, जैकलीन फर्नांडीज, प्रभुदेवा, सई मांजरेकर, गुरु रंधावा, मनीष पॉल और अन्य भी इसका हिस्सा हैं।

इस बीच वर्कफ्रंट पर शिल्पा को आखिरी बार 'हंगामा 2' में सह-कलाकार परेश रावल, मिज़ान और प्रणिता सुभाष के साथ मुख्य भूमिकाओं में देखा गया था। इसके बाद, वह सब्बीर खान की 'निकम्मा' में अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया के साथ मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।