लाइव टीवी

RRR Collections: दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है आरआरआर, अब तक हुआ 600 करोड़ का आंकड़ा पार 

Updated Mar 30, 2022 | 20:38 IST

RRR Collections: एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। इस फिल्म ने दुनिया भर में अपने स्क्रीनिंग से तकरीबन 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।  

Loading ...
RRR Worldwide Collection
मुख्य बातें
  • एसएस राजामौली की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है आरआरआर।
  • 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी यह फिल्म।
  • दुनियाभर में 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है यह फिल्म।

Film RRR Worldwide Collection: इन दिनों एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म आरआरआर धूम मचा रही है। आलिया भट्ट, रामचरण, जूनियर नटराजन और अजय देवगन स्टारर इस फिल्म ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया है। लोगों में एसएस राजामौली की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म आरआरआर देखने के लिए क्रेज बढ़ता जा रहा है। यह फिल्म ना ही सिर्फ सिनेमाघरों में बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी तहलका मचा रही है। अपनी रिलीज के पहले दिन ही इस फिल्म ने 223 करोड़ों रुपए की कमाई करने के बाद कई रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया था। इस फिल्म में लोगों को आलिया भट्ट, रामचरण, जूनियर नटराजन और अजय देवगन की एक्टिंग बहुत पसंद आई थी। यह फिल्म देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर जमकर एसएस राजामौली की तारीफ कर रहे थे। कुछ लोगों ने तो डायरेक्टर एसएस राजामौली को लीजेंड डायरेक्टर भी बता दिया था। अब यह खबर सामने आई है कि इस फिल्म ने दुनिया भर में तकरीबन 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है जिसे सुनने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं। 

Also Read: RRR Box Office Collection Day 5: पांच दिन में 100 करोड़ के पार आरआरआर की कमाई, जल्द तोड़ेगी बाहुबली के रिकॉर्ड

फिल्म ने की 611 करोड़ रुपए की कमाई

एजेंसी की एक खबर के अनुसार, एस एस राजामौली की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म आरआरआर ने दुनियाभर में अपनी स्क्रीनिंग से कुल 611 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। यह आंकड़ा चौंकाने वाला है जो आने वाले दिनों में और बढ़ेगा। खबर के अनुसार, यह जानकरी फिल्म के निर्माताओं ने बुधवार को दी है। डी वी वी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी यह फिल्म 25 मार्च को तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज हुई थी। 

Also Read: Dasvi Screening: कैदियों से किया वादा नहीं भूले अभ‍िषेक बच्चन, आगरा जेल में साथ बैठकर देखी 'दसवीं'

फिल्म के निर्माताओं का कहना है कि आरआरआर फिल्म ने भारत में अब तक कुल 474 करोड़ रुपये की कमाई कर ली‌ है। फिल्म के हिंदी डब ने ही भारत में अकेले 107 करोड़ रुपये कमाए हैं। एस एस राजामौली की बड़े बजट की यह फिल्म देश की आजादी से पूर्व एक काल्पनिक कहानी पर आधारित है। फिल्म में अभिनेता राम चरण और एन टी रामा राव जूनियर ने 1920 के भारतीय क्रांतिकारी अल्लूरी सीतारामा राजू और कुमारम भीम की भूमिका निभाई है। फिल्म में बॉलीवुड कलाकार अजय देवगन और आलिया भट्ट ने भी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म पिछले हफ्ते आईमैक्स, आईमैक्स 3डी, 3डी और डॉल्बी साउंड में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।