लाइव टीवी

भूल भुलैया 2 से भूत पुलिस तक, फैंस को हंसाने और डराने के लिए तैयार हैं ये हॉरर कॉमेडी फिल्में

Updated Mar 06, 2021 | 09:22 IST

स्त्री और भूल भुलैया के बाद हॉरर कॉमेडी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफलता का एक नया फॉर्मूला बन गया है। आने वाले साल में कई हॉरर कॉमेडी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। 

Loading ...
Horror Comedy
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड में भी हॉरर कॉमेडी बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने का एक सफल फॉर्मूला बन गया है।
  • आने वाले साल में कई हॉरर कॉमेडी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। 
  • जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म रूही आफ्जा 11 मार्च को रिलीज हो रही है।

मुंबई. हॉरर फिल्में अब डराने के साथ-साथ हंसाती भी हैं। भूल भुलैया, स्त्री के सुपरहिट होने के बाद से बॉलीवुड में भी हॉरर कॉमेडी बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने का एक सफल फॉर्मूला बन गया है। यही वजह है कि आने वाले साल में कई हॉरर कॉमेडी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। 

स्त्री के मेकर्स दिनेश विजान फिल्म रूही लेकर आ रहे हैं। जान्हवी कपूर फिल्म में रूही का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी हैं। 

फिल्म 11 मार्च 2021 में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को हार्दिक मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं। पहले फिल्म के दो गाने 'पनघर' और 'किस्तों' भी रिलीज हो चुका है।  


 
भूत पुलिस 
सैफ अली खान और अर्जुन कपूर पहली बार फिल्म भूत पुलिस में नजर आने वाले हैं। दोनों ही फिल्म में भूत भगाने वाले का किरदार निभ रहे हैं। फिल्म में यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिज भी हैं। 

भूत पुलिस को पवन कृपलानी डायरेक्ट कर रहे हैं। पवन इससे पहले रागिनी एमएमएस और फोबिया जैसी फिल्मों को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। भूत पुलिस 10 सितंबर 2021 को रिलीज हो रही है। 

भूल भुलैया 2, भेड़िया और फोन भूत  
साल 2007 में आई अक्षय कुमार, विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैया सुपरहिट रही थी। फिल्म के दूसरा भाग में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू लीड रोल में होंगे। फिल्म को अनीस बाजमी डायरेक्ट कर रहे हैं।  

वरुण धवन और कृति सेनन फिल्म भेड़िया में नजर आने वाले हैं। स्त्री और रूही आफ्जा के मेकर्स भेड़िया के जरिए हॉरर कॉमेडी की दुनिया का विस्तार कर रहे हैं। 

कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी फिल्म फोन भूत में नजर आने वाले हैं। इस हॉरर फिल्म को मिर्जापुर के डायरेक्टर गुरमीत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।