लाइव टीवी

Street Dancer 3D: यूट्यूब पर छाया वरुण धवन और नोरा फतेही का गाना 'गर्मी', 24 घंटे में तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

Updated Dec 28, 2019 | 16:04 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Street Dancer 3D Starcast: बॉलीवुड में आइटम डांस से लोगों के दिल में खास जगह बनाने वाली नोरा फतेही एक बार फिर से धमाल मचाती नजर आ रही हैं। हाल ही में रिलीज उनका गाना गर्मी ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं।

Loading ...
Nora Fatehi and varun Dhawan
मुख्य बातें
  • नोरा फतेही का गाना गर्मी यूट्यूब पर छाया हुआ है।
  • गाना गर्मी ने 24 घंटे के अंदर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।
  • फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड में 'दिलबर' और 'साकी साकी' जैसे गानों से लोगों के दिल में खास जगह बनाने वाली नोरा फतेही एक बार फिर से दमदार अंदाज में नजर आ रही हैं। बीते दिनों रिलीज गाना गर्मी में नोरा फतेही धमाल मचाती नजर आ रही हैं। बता दें कि ये गाना फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी का है। जिसमें वरुण धवन संग नोरा फतेही हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। फिल्म का ये गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है।

नोरा फतेही का गाना गर्मी को 24 घंटे के अंदर 30 मिलियन लोग देख चुके हैं। इस गाने में नोरा फतेही और वरुण धवन जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस गाने ने 24 घंटे के अंदर ही नोरा फतेही का गाना 'दिलबर' और 'साकी साकी' के रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ दिया है। दरअसल नोरा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

जिसमें उन्होंने बताया कि गर्मी गाने ने 'दिलबर' और 'साकी साकी' गाने के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बता दें कि इस खुशखबरी को शेयर करते हुए नोरा काफी एक्साइटेड नजर आईं।

उन्होंने इस वीडियो में कहा- मैं एक्साइटेड हूं। अपने गाने साकी-साकी और दिलबर का रेकॉर्ड 'गर्मी' से तोड़ दिया है। गर्मी को यूट्यूब पर 24 घंटे में 30 मिलियन लोगों ने देख लिया है।' बात करें फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी की तो ये अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है। 

फिलहाल  स्ट्रीट डांसर थ्री डी  में सभी स्टार कास्ट फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। वरुण धवन की इस फिल्म के साथ कंगना रनौत की फिल्म पंगा भी रिलीज होगी। जिसे अश्विनी अय्यर ने डायरेक्ट किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।