लाइव टीवी

बिकिनी बेब्स बनकर सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने मनाया महिला दिवस, देखें वीडियो

Updated Mar 08, 2022 | 21:44 IST

Suhana Khan, Ananya Panday And Shanaya Kapoor Celebrates Women's Day: स्टार किड्स सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर बेहद शानदार तरीके से अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मना रही हैं। इस खास मौके पर यह तीनों बिकिनी बेब्स बनकर खूब मस्ती करती हुई नजर आईं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Suhana Khan, Ananya Panday And Shanaya Kapoor
मुख्य बातें
  • एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं सुहाना, अनन्या और शनाया।
  • इन स्टार किड्स ने बेहद शानदार तरीके से मनाया महिला दिवस। 
  • बिकिनी बेब्स बनकर पूल में मस्ती करती आईं नजर।

Suhana Khan, Ananya Panday And Shanaya Kapoor Celebrates International Women's Day: बॉलीवुड स्टार किड्स सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं। अकसर, इन तीनो बेस्ट फ्रेंड को कई फंक्शन में एक साथ स्पाॅट किया जाता है। सोशल मीडिया पर यह तीनों अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं जिन्हें देखकर लोग इनके कायल हो जाते हैं। हाल ही में सुहाना खान, अनन्य पांडे और शनाया कपूर ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस खास तरीके से एक दूसरे के साथ मनाया। हाल ही में इन दिनों स्टार किड्स की तस्वीर सामने आई है जिसमें वह स्विमवियर में नजर आ रही हैं। जैसे ही यह तस्वीर सामने आई वैसे ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया।

Also Read: मिस्टर और मिसेज कौशल ने ऐसे मनाया महिला दिवस, मां और पत्नी की तस्वीर शेयर कर विक्की कौशल ने कहा यह 

सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं। यह तीनों अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ऐसी तस्वीरें साझा करती रहती हैं जिनमें इन तीनों को खूब मस्ती करते हुए देखा जाता है। हाल ही में अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा की हैं जिसमें यह देखा जा सकता है कि यह तीनों बिकनी बेब्स बनकर इंटरनेशनल विमेंस डे यानी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मना रही हैं। इन्होंने अपनी एक ब्लर पोलेराइड तस्वीर साझा की जिसमें यह तीनों बिकनी पहने हुए नजर आईं। 

Also Read: Kathal Movie: OTT पर पुलिसवाली बन केस सुलझाएंगी सान्या मल्होत्रा, जानें कब और कहां रिलीज होगी फिल्म

यह वीडियो साझा करने के साथ अनन्या पांडे ने लिखा 'जहां एक महिला होती है, वहां एक जादू होता है, इतने सारे जादू से घिरे रहने के लिए मैं बहुत खुश हूं।' अनन्य पांडे द्वारा साझा की गई तस्वीर पर सुहाना खान ने कमेंट करते हुए लिखा 'लव यू'। वहीं शनाया कपूर ने अपना पोस्ट साझा करते हुए यह लिखा कि 'अपने फेवरेट लोगों के साथ पूल डे'। अनन्या पांडे को हाल ही में फिल्म गहराइयां में देखा गया था। वहीं सुहाना खान और शनाया कपूर अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।