लाइव टीवी

सुहाना खान-आर्यन खान होते हैं हर पार्टी की रौनक, क्या आपने देखीं शाहरुख-गौरी के बच्चों की ये Unseen Photos

Updated Apr 09, 2020 | 10:43 IST

Shah Rukh Khan Children Suhana Khan Aryan Khan Party Kid: शाहरुख अपनी बेटी सुहाना खान और बेटे आर्यन खान के बेस्ट फ्रेंड हैं। शाहरुख अपनी बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड के लिए गिफ्ट्स भी खरीदते हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुहाना खान और आर्यन खान की पार्टी फोटोज।
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान एक अच्छे एक्टर ही नहीं एक रिस्पॉन्सिबल पिता भी हैं।
  • शाहरुख अपनी बेटी सुहाना खान और बेटे आर्यन खान के बेस्ट फ्रेंड हैं। 
  • शाहरुख अपने शूट्स में कितना भी बिजी क्यों ना हो वो बच्चों के लिए हमेशा वक्त निकालते हैं।

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फैन फॉलोविंग से तो सभी वाकिफ हैं। देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में उनके फैन्स की कमी नहीं है। करीब तीन दशक से इंडस्ट्री में एक्टिव शाहरुख खान ने फिल्म दीवाना फिल्मों में कदम रखा था। तब से लेकर आज तक उन्हें किंग ऑफ रोमांस के नाम से जाना जाता है। 
शाहरुख खान एक अच्छे एक्टर ही नहीं एक रिस्पॉन्सिबल पिता भी हैं। शाहरुख अपनी बेटी सुहाना खान और बेटे आर्यन खान के बेस्ट फ्रेंड हैं। 
शाहरुख अपने शूट्स में कितना भी बिजी क्यों ना हो वो बच्चों के लिए हमेशा वक्त निकालते हैं। यही नहीं शाहरुख अपनी बेटी सुहाना खान के बॉयफ्रेंड के लिए गिफ्ट्स खरीदते हैं। शाहरुख ने अपने बच्चों के लिए इटैलियन खाना बनाना भी सीखा, ताकि देर रात जब भी वो अपने दोस्तों के साथ घूमकर आएं उन्हें अपना पसंदीदा खाना मिले। 


वैसे आपको बताते चलें सुहाना खान और आर्यन खान दोनों ही पार्टीकिड हैं। सुहाना-आर्यन को पार्टी करना बहुत पसंद है और अक्सर इनकी फ्रेंड्स के साथ हैंगआउट करते हुए फोटोज सोशल मीडिया पर दिखती रहती हैं। सुहाना और आर्यन के फैशनसेंस के भी सब दीवाने हैं। ये दोनों स्टारकिड जब भी किसी पार्टी का हिस्सा बनते हैं तो सारी लाइमलाइट लूट ले जाते हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के दोस्तों का एक खास ग्रुप है वो अक्सर उन्हीं के साथ पार्टी करती दिखती हैं।  


फिलहाल शाहरुख खान और गौरी खान के दोनों बच्चों के बॉलीवुड डेब्यू का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि वो चाहते हैं आर्यन खान और सुहाना खान बॉलीवुड में कुछ नया लाएं। शाहरुख और आर्यन ने द लॉयन किंग के हिंदी वर्जन में मुफासा और सिम्बा को अपनी आवाज दी। बाप-बेटे की आवाज में काफी हद तक समानता है और जब आर्यन खान की आवाज फैन्स ने सुनी थी तो शाहरुख से उनकी तुलना करने लगे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।