लाइव टीवी

ड्रग केस में एक्ट्रेसेस से पूछताछ के बीच Suhana Khan ने किया ये पोस्ट, महिलाओं को लेकर उठाया सवाल

Updated Sep 25, 2020 | 13:17 IST

बॉलीवुड ड्रग केस में एक्ट्रेसेस का नाम सामने आने और उनसे पूछताछ के बीच शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने एक पोस्ट किया है जिसे लेकर वो चर्चा में हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Suhana Khan Post Viral
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड ड्रग केस के बीच सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
  • सुहाना खान ने महिलाओं को लेकर उठाया सवाल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सुहाना का ये पोस्ट

ड्रग मामले में इस समय एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान का नाम सामने आ चुका है और कई चैट्स भी सामने आईं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने इस केस में उन्हें समन भी जारी कर दिया और पूछताछ शुरू हो गई है। इन सबके बीच अब बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जो मिसोजिनी यानी नारी द्वेष पर आधारित है।

सुहाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट को शेयर किया है जो मिसोजिनी पर आधारित है। इस पोस्ट में लिखा है, 'मिसोजिनी ना केवल महिलाओं के प्रति सचेत घृणा है बल्कि यह महिलाओं के प्रति अवचेतन रूप से घृणित व्यवहार भी है। आपको सचेत रूप से यह सोचने की जरूरत नहीं है कि आप महिलाओं से नफरत करते हैं बल्कि खुद से पूछो कि पुरुष की तुलना में एक महिला द्वारा किए जाने वाले काम से आपको ज्यादा बुरा क्यों लगता है?' मालूम हो कि 20 साल की सुहाना ने कुछ समय पहले ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है। इंस्टाग्राम पर उनके 1 मिलियन यानी 10 लाख फॉलोअर्स हैं।

बता दें कि सुहाना बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं और यही वजह है कि वो न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। हालांकि कोरोना वायरस के चलते पिछले कुछ समय से वो भारत में ही हैं। पिछले साल सुहाना की शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part of Blue) रिलीज हुई थी जिसमें फैंस को उनका काम बहुत पसंद आया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।