लाइव टीवी

बेस्ट फ्रेंड Ananya Panday के लिए Suhana Khan ने किया ये खास काम, एक्ट्रेस ने शेयर की वीडियो

Updated May 12, 2020 | 11:21 IST

Ananya Panday Video: अनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया कपूर बेस्ट फ्रेंड्स हैं। हाल ही में सुहाना खान ने अनन्या पांडे के लिए एक खास काम किया, जिसका वीडियो 'खाली पीली' एक्ट्रेस ने शेयर किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Suhana Khan, Ananya Panday
मुख्य बातें
  • अनन्या पांडे और सुहाना खान बेस्ट फ्रेंड हैं
  • अनन्या पांडे ने एक वीडियो शेयर किया है
  • जिसके लिए सुहाना ने खास काम किया

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने पिछले साल ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। अनन्या यंग जनेरेशन की एक्ट्रेसेज में शुमार हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के साथ अनन्या की दोस्ती के बारे में हर कोई जानता है। ये तीनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं और अनन्या अक्सर इनके साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में सुहाना ने अपनी बेस्ट फ्रेंड के लिए एक खास काम किया। जिसके बारे में अनन्या ने सोशल मीडिया पर बताया। दरअसल अनन्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने फोटोशूट को एक वीडियो शेयर किया है। खास बात ये है कि इस वीडियो को सुहाना ने एडिट किया है। दरअसल अनन्या ने इस वीडियो के साथ लिखा, 'क्वीन सुहाना खान ने इसे एडिट किया है।' इस वीडियो में अनन्या के कई अलग-अलग फोटोशूट को एक साथ दिखाया गया है। 

अनन्या की तरह सुहाना भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखना चाहती हैं। वे फिलहाल न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं। लॉकडाउन के दौरान सुहाना मुंबई आई हुई हैं। वहीं शनाया कपूर अपनी कजिन जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल के लिए असिसटेंड डायरेक्टर के रूप में काम कर रही हैं।

अनन्या की अगर बात करें तो वे आखिरी बार पिछले साल रिलीज फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आईं थीं। अब वे ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली और साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वे शकुन बत्रा की अनाम फिल्म मे भी काम कर रही हैं। जिसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।