लाइव टीवी

Suhana Khan Photos: सुहाना खान की न्यूयॉर्क से नई फोटोज हुईं वायरल, दोस्तों के साथ इस अंदाज में आईं नजर

Updated Sep 23, 2019 | 15:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं। इस दौरान उनकी कुछ नई फोटोज सामने आई हैं, जिनमें वे अपनी फ्रेंड्स के साथ नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Suhana Khan
मुख्य बातें
  • सुहाना खान की नई फोटोज आईं सामने
  • फोटोज में वे अपने दोस्तों के साथ पोज दे रही हैं
  • सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ-साथ उनका पूरा परिवार फेमस हैं। SRK के तीनों बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान फेवरेट स्टार किड्स हैं। अबराम की क्यूटनेस, आर्यन का लुक और सुहाना का स्टाइल हर किसी को पसंद है। सुहाना की दोस्त अनन्या पांडे बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं, वहीं शनाया कपूर भी असिसटेंड डायरेक्टर के रूप में काम कर रही हैं। लेकिन सुहाना फिलहाल अपनी पढ़ाई में बिजी हैं। वे न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं, ताकि पूरी तैयारी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकें।

अक्सर न्यूयॉर्क से सुहाना की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में उनकी कुछ नई फोटोज सामने आईं हैं। जिनमें वे बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। इन फोटोज में सुहाना अपनी फ्रेंड्स के साथ दिख रही हैं। फोटोज में सुहाना एक वाइट टैंक टॉप पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को लेयर्ड नेकलेस से एक्सेसराइज किया है। इस दौरान सुहाना लिपस्टिक के साथ सटल मेकअप में दिख रही हैं। अक्सर खुले बालों में दिखने वाली सुहाना यहां हाई पोनीटेल में नजर आ रही हैं।

सुहाना के फैन पेज ने ये फोटोज शेयर की है। उनकी तस्वीरें फैंस को भी बहुत पसंद आ रही है। शाहरुख पहले ही बता चुके हैं कि उनकी बेटी एक्टिंग में दिलचस्पी रखती हैं और अपने पापा की तरह फिल्मों में काम करना चाहती हैं। लेकिन वे अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद इस फील्ड में कदम रखेंगीं। सुहाना के प्ले की भी कुछ फोटोज और वीडियोज वायरल हो चुकी हैं।

आपको बता दें कि शाहरुख के बेटे आर्यन एक्टिंग की बजाए डायरेक्शन में अपना हाथ आजमाना चाहते हैं। वे हॉलीवुड फिल्म द लायन किंग के हिंदी वर्जन में सिम्बा के किरदार के लिए अपनी आवाज दे चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।