लाइव टीवी

Sunny Leone ने मुंबई में खरीदा 5BHK लग्‍जरी अपार्टमेंट, कीमत जानकार रह जाएंगे दंग

Updated Apr 08, 2021 | 11:58 IST

Sunny Leone buys a super luxury home in Mumbai: पोर्न स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनीं सनी लियोनी ने मुंबई में एक शानदार 5Bhk अपार्टमेंट खरीदा है।

Loading ...
Sunny Leone
मुख्य बातें
  • पोर्न स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनीं सनी लियोनी ने खरीदा घर
  • सनी ने 28 मार्च, 2021 को 16 करोड़ रुपये में फ्लैट खरीदा है
  • सनी का ये घर अंधेरी वेस्ट के अटलांटिस नाम की बिल्डिंग में है

Sunny Leone buys a super luxury home in Mumbai: पोर्न स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनीं सनी लियोनी ने मुंबई में एक शानदार 5Bhk अपार्टमेंट खरीदा है। इस अपार्टमेंट की कीमत जानकर फैंस दंग रह जाएंगे। सनी ने 28 मार्च, 2021 को 16 करोड़ रुपये में फ्लैट खरीदा है। ये प्रॉपर्टी सनी ने अपने असली नाम यानी करण जीत कौर वोहरा के नाम से खरीदी है। जब ये सनी के फैंस को पता चली तो वह बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

मनीकंट्रोल डॉट कॉम में छपी खबर के अनुसार, सनी लियोनी हाल ही में मुंबई के अंदर सुपर लग्‍जरी अपार्टमेंट की मालकिन बन गई हैं। सनी का ये घर अंधेरी वेस्ट के अटलांटिस नाम की बिल्डिंग में 12 वीं मंजिल पर स्थित है। इस 5BHK अपार्टमेंट का कारपेट एरिया 3,967 वर्गमीटर है। इस अपार्टमेंट में तीन कार पार्किंग स्लॉट हैं। इस घर के लिए सनी ने 48 लाख रुपये का स्टांप शुल्क अदा किया है।

बता दें कि सनी ल‍ियोनी आज बॉलीवुड में खुद को स्‍थापित कर चुकी हैं और उनकी पुरानी इमेज धूमिल हो गई है। सनी लियोनी ने पॉर्न स्‍टार के रूप में अपना करियर शुरू किया था। उन्‍होंने अनगिनत एडल्‍ट फ‍िल्‍मों में काम किया और एक समय वह मोस्‍ट पॉपुलर पोर्न स्‍टार थीं। एडल्‍ट फ‍िल्‍मों के लिए उन्‍होंने कई पुरस्‍कार तक जीते हैं।

सनी लियोनी फिल्म इंडस्ट्री की उन खूबसूरत और हॉट अदाकाराओं में से एक हैं, जिनकी हर तस्‍वीर वायरल होती है और नई तस्‍वीर का इंतजार रहता है, जिनकी एक झलक पाने के लिए फैन बेताब रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन हॉट तस्‍वीरें साझा करती रहती हैं।

 सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह दिनों रिएलिटी टीवी शो ‘स्प्लिट्सविला’ के सीजन 13 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ ही वह विक्रम भट्ट की निर्माणाधीन वेब सीरीज़ 'अनामिका' की शूटिंग कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।