लाइव टीवी

Sunny Leone Dance Video: मास्‍क पहनकर बेबी डॉल गाने पर नाचीं सनी ल‍ियोनी, वायरल हो गया वीडियो

Updated Jul 01, 2020 | 17:03 IST

Sunny Leone Dance Video Viral: एडल्‍ट स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनीं सनी ल‍ियोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें वह मास्‍क लगाकर बेबी डॉल गाने पर थ‍िरकती नजर आ रही हैं।

Loading ...
Sunny Leone
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सनी ल‍ियोनी का डांस वीडियो
  • केवल छह घंटे में म‍िले पांच लाख से ज्‍यादा व्‍यूज
  • पहले भी कई बार डांस का हुनर द‍िखा चुकी हैं सनी

Sunny Leone Dance Video Viral: एडल्‍ट स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनीं सनी ल‍ियोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें वह मास्‍क लगाकर बेबी डॉल गाने पर थ‍िरकती नजर आ रही हैं। इस गाने में वह कुछ दोस्‍तों के साथ नजर आ रही हैं। हालांकि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के ल‍िए वह मास्‍क लगाना नहीं भूलीं। सनी लियोनी ने खुद अपने इंस्‍टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है जिसे अब तक लाखों फैंस देख चुके हैं। सोशल मीडिया के अलग अलग प्‍लेटफॉर्म पर सनी लियोनी का यह दिलकश वीडियो फैंस के द्वारा शेयर किया जा रहा है।

बता दें कि इस डांस वीडियो में सनी लियोनी किसी शूट की रिहर्सल कर रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मास्क और रिहर्सल टाइम, काम का समय।' सनी लियोनी के इस अंदाज की तारीफ फैंस कमेंट में कर रहे हैं। यह उनकी दीवानगी ही है कि छह घंटे में इस वीडियो को 552,221 व्‍यूज मिल चुके हैं। यह पहला मौका नहीं है जब सनी लियोनी ने अपने डांस का जलवा दिखाया हो। इससे पहले कई बार वह अपने इस हुनर से दीवाना बना चुकी हैं। 

बता दें कि सनी लियोनी इन दिनों लॉस एंजिलिस में हैं। पति डेनियल वेबर, बेटी निशा कौर वेबर, ट्विन्स नोह-असहर के साथ सनी अपने लॉस एंजिलिस वाले घर में रह रही हैं। कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन के बीच सनी लियोनी कुछ टाइम पहले ही मुंबई छोड़कर लॉस एंजिलिस चली गई थीं। जल्‍द ही वह भारत लौटने वाली हैं। सनी ने खुद बताया था कि वह अगस्त के शरुआत तक वहीं रहेंगी और इसके बाद मुंबई लौटेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।