लाइव टीवी

Sunny Leone Video: अंगूरों से भरे बाथटब में मस्ती करती नजर आईं सनी लियोनी, वीडियो हुआ वायरल

Updated Nov 22, 2019 | 10:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sunny Leone Viral Video: एक्ट्रेस सनी लियोनी का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर बाथटब में दिखाई दे रही हैं।

Loading ...
Sunny Leone के वायरल वीडियो
मुख्य बातें
  • सनी लियोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।
  • एक्ट्रेस का ये वीडियो उनके अगले प्रोजेक्ट के सेट से है।
  • सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

एक्ट्रेस सनी लियोनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सनी बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म अर्जुन पटियाला में नजर आईं थीं।

हाल ही में सनी लियोनी ने एक मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में वो बाथटब में दिखाई दे रही हैं। दरअसल एक्ट्रेस जिस टब में हैं वो अंगूर से भरा हुआ है, जिसमें वो मस्ती करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि 'कितने क्रेजी कैप्शन दिमाग में आ रहे हैं'। #lifeonset। '

अब इस कैप्शन से उन्होंने खुलासा कर दिया है कि वो अपने अगले प्रोजेक्ट के सेट पर है। पर्सनल हो या प्रोफेशनल एक्ट्रेस अपने अंदाज से अक्सर लोगों को प्रभावित करती हैं।

फिल्मों में एक्टिंग करने के अलावा सनी लियोनी को आइटम डांस के लिए खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में रिलीज फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में उन्होंने एक स्पेशल नंबर किया था। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। बता दें कि उन्हें  28 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं। इसके अलावा उनकी कोई भी तस्वीर और वीडियो मिनटों में वायरल हो जाते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी आने वाले दिनों में फिल्म रंगीला में नजर आएंगी। ये फिल्म अगले साल 15 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म को संतोष नायर डायरेक्ट कर रहे हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।