लाइव टीवी

Sunny Leone Bungalow: सनी लियोन का आलीशान बंगला, क्या आपने देखीं शानदार घर की तस्वीरें?

Updated May 13, 2021 | 16:44 IST

Actress Sunny Leone Home: बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल सनी लियोन का अमेरिका के लॉस एंजेलिस शहर में एक बेहद आलीशान बंगला है, जिसकी तस्वीरें कई मौकों पर एक्ट्रेस की ओर से शेयर की गई हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सनी लियोन का घर
मुख्य बातें
  • अमेरिका ने लॉस एंजेलिस में है सनी लियोन का आलीशान बंगला।
  • पति डेनियल वेबर और बच्चों के साथ जहां रहती हैं एक्ट्रेस।
  • एक नजर सनी के आलीशान घर की तस्वीरों और वीडियो पर।

मुंबई: सेलेब्स के घरों की मदद से अक्सर उनकी जबरदस्त लाइफस्टाइल का पता चलता है! घर हमारे रहन सहन को दिखाते हैं और यह बात सेलेब्स पर भी लागू होती है। अभिनेत्री सनी लियोन का लॉस एंजेलिस में एक सुंदर बंगला है जहां वह अक्सर अपने परिवार और पति डेनियल के साथ जाती हैं। अभिनेत्री ने अपने पति डेनियल वेबर और बच्चों निशा, अशर और नोआ के साथ पिछले साल लॉकडाउन का पूरा समय यहीं बिताया था।

2017 में सनी लियोन ने ट्विटर पर कदम रखा था और अपने हाल ही में खरीदे गए लॉस एंजेलिस अपार्टमेंट की कुछ झलकियां साझा की थीं। सनी ने अपने 36 वें जन्मदिन के अवसर पर घर खरीदा और इसे खूबसूरती से डिजाइन करवाया है, जैसा कि उनके कई इंस्टाग्राम क्लिक में भी देखने को मिलता है।

जैसे ही आप सनी लियोन के घर में प्रवेश करते हैं, आपकी नजर गणपति की एक सुंदर मूर्ति पर पड़ती है, उसके बाद उनके लिविंग रूम, शानदार सफ़ेद थीम वाली डाइनिंग टेबल और इस तरह की अन्य जगहों को देखा जा सकता है।

यहां एक नजर डालते हैं सनी लियोन के शानदार घर की तस्वीरों और वीडियो पर:

मई 2017 में, सनी ने अपने बंगले की कुछ तस्वीरों को कैप्शन के साथ पोस्ट किया जिसमें लिखा था, 'शहर @ डैनियल वेबर 99 के साथ 1 एकड़ जमीन पर हमारा छोटा सा देसी स्टाइल का घर।'

भारत में किसी भी शुभ अवसर पर गणपति पूजा की जाती है। सनी और उनके पति डैनियल ने एक सुंदर गणेश की मूर्ति के साथ इस परंपरा को अपने घर पर जगह दी। उन्होंने अपने निवास के प्रवेश की एक झलक साझा करते हुए लिखा था- 'नई शुरुआत!!!'।

इस तस्वीरों को देखकर आप कल्पना कर सकते हैं कि इस हरे-भरे लॉन में खेलते हुए सनी और डेनियल के बच्चों के पास कितना अच्छा समय बिता रहे हैं!

यह उनके 'ब्लू रूम' का एक वीडियो:

यहां देखें कुछ और झलकियां:

सनी लियोन और डैनियल वेबर कैलिफोर्निया के शर्मन ओक्स में अपने 43,560 वर्ग फीट के देशी-शैली के घर के मालिक हैं। यदि प्रसिद्ध हॉलीवुड साइन से मुश्किल से 5 मिनट ड्राइव की दूरी पर है!

सनी के घर में 5 बड़े बेडरूम, एक स्विमिंग पूल, एक लॉन, बैठने की व्यवस्था के साथ एक लकड़ी के काम वाला आंगन भी है!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।