लाइव टीवी

Sunny Leone Video: सनी लियोनी ने फैन के साथ सेल्फी खिंचवाने से किया इंकार, डरकर ढक लिया चेहरा

Updated Jan 30, 2020 | 18:25 IST

Sunny Leone Video: सनी लियोनी का एक वीडियो हाल ही में सामने आया है जिसमें एक फैन उनके पास आकर सेल्फी खींचने लगती है, जिससे सनी डर जाती हैं और मास्क से अपना चेहरा ढक लेती हैं। जानें क्या है वजह।

Loading ...
Sunny Leone
मुख्य बातें
  • सनी लियोनी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं
  • इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फैन सनी के पास फोटो खिंचवाने आती है जिससे सनी लियोनी डर जाती हैं
  • सनी इस फैन से इतना डर गईं कि उन्होंने मास्क से अपना चेहरा ढक लिया

चीन के वुहान में कोरोना वायरल के मामले बढ़ते जा रहे हैं और यह अब भारत भी पहुंच गया है। हाल ही में केरल के एक छात्र में यह वायरल पॉडिटिव पाया गया है, जाहिर है हर किसी को इससे बचाव करने और सावधानी बरतने की जरूरत है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वीबर भी इसे लेकर काफी सतर्क हैं और इससे बचने के लिए दोनों मास्क पहन रहे हैं।

हाल ही में सनी और डेनियल दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वो मास्क पहने दिख रहे थे। इन तस्वीरों को पोस्ट कर उन्होंने लोगों को अपना ध्यान रखने की सलाह दी थी। उन्होंने फोटो पोस्ट कर लिखा था कि आसपास जो कुछ भी चल रहा है उसे नजरअंदाज ना करें और यह ना समझें कि आपको कोरोना वायरस नहीं हो सकता।

हाल ही में सनी और डेनियल विदेश से भारत लौटे और इस दौरान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। दोनों को एयरपोर्ट पर देखकर कुछ फैंस भागते हुए सनी के पास आए और सेल्फी खींचने लगे लेकिन सनी उस फैन से डर गईं और उसके साथ फोटो खिंचवाने से इंकार कर दिया लेकिन फैन लगातार फोटो खींचने की जिद करती रही जिसके बाद सनी ने मास्क से अपना चेहरा ढक लिया और उससे दूरी बनाए रखने की कोशिश करती दिखीं। दरअसल सनी ने ऐसा कोरोना वायरस के डर से किया। सनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मालूम हो कि सनी कभी अपने फैंस को नाराज नहीं करतीं फिर चाहे उनके साथ फोटो क्लिक करवानी हो या उन्हें ऑटोग्राफ देने हों।

बता दें कि सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। सनी कई बॉलीवुड फिल्मों और आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं। उनके कई मशहूर आइटम सॉन्ग हैं जिसमें देसी लुक, बेबी डॉल, लैला मैं लैला और कभी जो बादल बरसे जैसे गाने शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।