लाइव टीवी

Sunny Leone Video: सनी लियोनी ने मारा सनी देओल का फेमस डायलॉग 'ढाई किलो का हाथ', सुनते ही छूटी दर्शकों की हंसी

Updated Dec 11, 2019 | 21:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sunny Leone Funny Video: हाल ही में एक इवेंट के दौरान सनी लियोनी, सनी देओल का लोकप्रिय डायलॉग 'ढाई किलो का हाथ' बोलते हुए नजर आईं। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sunny Leone Video: सनी लियोनी ने मारा सनी देओल का फेमस डायलॉग
मुख्य बातें
  • सनी लियोनी ने अपने अंदाज में बोला सनी देओल का डायलॉग
  • डायलॉग सुनते ही जोर-जोर से हंसने लगे दर्शक
  • सनी लियोनी की तमिल फिल्म आने वाली है

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को उनके स्टाइलिश लुक के लिए जाना जाता है। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो, स्टाइलिश फोटोज से लेकर डांस रिहर्सल के पर्दे की पीछे की कहानी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सनी एक इवेंट में पहुंची, जहां उन्होंने बॉलीवुड स्टार सनी देओल का एक फेमस डायलॉग बोला।

दरअसल इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें सनी का फनी अंदाज दिख रहा है। शो के होस्ट अमन वर्मा के साथ सनी लियोनी, सनी देओल को डायलॉग रीक्रिएट कर रही हैं। वीडियो में सनी कहती है, 'ये ढाई किलो का हाथ जब किसी पे पड़ता है, तो आदमी उठता नहीं, उठ जाता है।' जैसे ही सनी ये डायलॉग बोलती है, वैसे ही दर्शकों की हंसी छूट जाती है। 

इस दौरान सनी एक खूबसूरत सीक्विन ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस डीप नेक ड्रेस में सनी का स्टाइल देखने लायक है। उन्होंने अपने लुक को न्यूज स्ट्रेपी हील्स से पूरा किया। सनी ने रेड लिपस्टिक से अपने लुक को बोल्ड बनाया। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने साइड पार्टिंग के साथ अपने बालों को कर्ल किया है।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सनी स्प्लिट्सविला होस्ट करते हुए नजर आ रही हैं। वे तमिल फिल्म विरमादेवी में नजर आने वाली हैं। ये एक पीरियड फिल्म है, जिसमें नवदीप लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म तमिल के अलावा हिंदी, मलयालम, कनन्ड़ और तेलुगू में रिलीज होगी। फिल्मों के अलावा सनी लियोनी की अपनी ब्यूट लाइन भी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।