लाइव टीवी

Jersey Remake: जर्सी के रीमेक में इस एक्ट्रेस संग बनेगी शाहिद कपूर की जोड़ी, ऋतिक रोशन संग आ चुकी है नजर

Updated Nov 19, 2019 | 14:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

शाहिद कपूर बहुत जल्‍द साउथ की हिट फ‍िल्‍म जर्सी के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। इस फ‍िल्‍म में उनके अपोजिट नजर आने वाली अभिनेत्री की तलाश भी पूरी हो गई है।

Loading ...
Mrunal Thakur joins Shahid kapoor's Jersey

बॉलीवुड फ‍िल्‍म निर्माता करण जौहर तेलुगु भाषा की सुपरहिट फिल्म जर्सी का हिंदी रीमेक बना रहे हैं। इस फ‍िल्‍म में लीड रोल के ल‍िए उनकी पहली पसंद शाहिद कपूर बने थे। शाहिद कपूर इससे पहले साउथ की फ‍िल्‍म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह में नजर आ चुके हैं। इस फ‍िल्‍म ने कमाई के सारे कीर्तिमान तोड़ डाले थे। खबर आ रही है कि इस फ‍िल्‍म जर्सी (हिंदी) में शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आएंगी अदाकारा मृणाल ठाकुर।

वही मृणाल ठाकुर जोकि ऋतिक रोशन के साथ फ‍िल्‍म सुपर 30 में नजर आ चुकी हैं और अपनी अदाकारी से वाहवाही लूट चुकी हैं। वह लव सोनिया फ‍िल्‍म में भी नजर आ चुकी हैं। मृणाल को टेलीविजन शो 'कुमकुम भाग्य' से लोकप्रियता हासिल हुई थी। बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार मेकर्स ने शाहिद और मृणाल की जोड़ी को फाइनल कर लिया है। इस फ‍िल्‍म में शाहिद कपूर एक अलग लुक में देखने को मिलेंगे। Gowtam Tinnanauri द्वारा निर्देशित यह फ‍िल्‍म 28 अगस्‍त 2020 को रिलीज होगी। 

बता दें कि जर्सी एक स्‍पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें एक क्र‍िकेटर के संघर्ष को दिखाया गया है। वह खेल में पॉल‍िट‍िक्‍स के चलते क्र‍िकेट छोड़ देता है लेकिन बाद में किसी और काम में सफल नहीं होता है। इसके बाद बेटे के लिए वह दोबारा बल्‍ला उठाता है। इस बार सफलता मिलती तो है लेकिन कहानी का अंत सुखद नहीं है। जर्सी में लीड रोल नानी ने न‍िभाया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।